ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
सीधी- सादी भूमि पेडनेकर हुईं बोल्ड, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा हाॅट एंड सेक्सी अवतार

सीधी- सादी भूमि पेडनेकर हुईं बोल्ड, लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा हाॅट एंड सेक्सी अवतार

नेटफ्लिक्स एन्थोलॉजी फिल्म “लस्ट स्टोरीज़” में अपने हॉट सीन्स को लेकर आजकल अभिनेत्री भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। इससे पहले भूमि को “दम लगा के हईशा”, “टॉयलेट: एक प्रेम कथा” और “शुभ मंगल सावधान” जैसी फिल्मों में देसी और साधारण भूमिकाओं में ही देखा गया है। ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म में भूमि पेडनेकर ने इतना हॉट और सेक्सी सीन किया है। “लस्ट स्टोरीज़” के अलावा भूमि अपने हॉट फोटोशूट को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में हुए इस फोटोशूट को देखकर तो यही लग रहा है कि भूमि पेडनेकर अब एक सीधी- सादी लड़की की छवि से निकल कर बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा बनने की तैयारी कर चुकीं हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं भूमि का ये बोल्ड फोटोशूट।

1

गेम चेंजिंग मरून ड्रेस

इस बैकलेस मरून ड्रेस में भूमि पेडनेकर का गेम चेंजिंग ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। भूमि के लिए ये फोटोशूट फैशन एंड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने करवाया था। इस हॉट लुक के लिए भूमि को स्टाइल किया है सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सुकृति ग्रोवर ने और मेकअप सॉनिक सरवटे ने किया है।

new

ADVERTISEMENT

पहले भी फिल्म “दम लगा के हईशा” के बाद अपना वजन कम करके भूमि लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही हैं और अब इस फोटोशूट में भी अपने बोल्ड ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भूमि काफी चर्चा में हैं। मरून ड्रेस के बाद इस व्हाइट शर्ट में भी भूमि काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं।

2

लस्ट स्टोरीज के लिए की पोंछा लगाने की प्रैक्टिस

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भूमि ने बताया कि “लस्ट स्टोरीज़” में अपनी बाई वाली भूमिका के लिए उन्होंने कई हफ़्तों तक घर पर फर्श साफ़ करने की प्रैक्टिस की थी जिसे देखकर उनकी मां बहुत खुश हुई थीं। “लस्ट स्टोरीज़” में भूमि पेडनेकर की इस सीरीज को ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान भी भूमि काफी ग्लैमरस नजर आईं। जल्द ही भूमि पेडनेकर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “सोनचिरइया” में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वो एक डकैत की भूमिका में दिखाई देंगी। 4  

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें

गोवा की बारिश में आग लगा रही हैं चोपड़ा सिस्टर्स, वायरल हुआ ये रेन डांस वीडियो

तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

तो ये थी आईफा अवॉर्ड्स में कृति सेनन के ‘बेस्ट स्टाइल आइकॉन ऑफ़ द ईयर’ बनने की वजह!

ADVERTISEMENT

7 शेड्स आॅफ नियाः लिपस्टिक के ऐसे अजीबो गरीब शेड्स तो सिर्फ निया शर्मा ही लगा सकती हैं

28 Jun 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT