ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

अगर आप टीवी सीरियल्स देखने के शौकीन हैं तो फिर उसमें दिखाई जाने वाली बहुएं भी आपकी फेवरेट होंगी। हर मां यही चाहती है कि उसकी बहु ‘कुंडली भाग्य’ वाली प्रीता, ‘ये हैं मोहब्बतें’ की रौशनी या फिर ‘कुमकुम भाग्य’ वाली प्रज्ञा जैसी ही हो। आपने हमेशा इन्हें साड़ी या सूट के सीधे- सादे पहनावे में ही देखा होगा लेकिन हम यहां आपको दिखा रहे हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार। जिन्हें देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

श्रद्धा आर्या (प्रीता)

जी टीवी पर आने वाला सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ अपनी शुरुआत से ही टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में रहता है। इस सीरियल का मेन किरदार है प्रीता, जिसे एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या निभाती हैं। अपने इस किरदार की बदौलत श्रद्धा घर- घर में काफी पसंद की जाती हैं। हम आपको बता दें कि ‘कुंडली भाग्य’ में सीधी- सादी दिखने वाली श्रद्धा असल ज़िन्दगी में काफी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी हैं। यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिये।

Shraddha Arya

रुबीना दिलाइक (सौम्या)

कलर्स के सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ सौम्या यानि रुबीना दिलाइक वैसे तो सीरियल में सिर्फ साड़ी पहन कर रहती हैं लेकिन असल जिंदगी में इनका अंदाज काफी ग्लैमरस है। इंस्टाग्राम पर रुबीना की एक से एक हॉट पिक्चर्स मिल जाएंगी। इस फोटो में भी रुबीना काफी सेक्सी लग रही हैं। है न… ?

ADVERTISEMENT

Rubina

विदिशा श्रीवास्तवा (रौशनी)

विदिशा ने सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रौशनी नाम की गांव की एक सीधी- सादी लड़की बनकर एंट्री ली थी। मगर समय के साथ सीरियल में रौशनी का किरदार गांव वाली लड़की से हटकर एक मॉडर्न लड़की का हो गया। अपनी निजी जिंदगी में भी रौशनी यानि विदिशा श्रीवास्तवा काफी स्टाइलिश हैं। कुछ समय पहले विदिशा का हॉट फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा था। आप भी देखिये विदिशा का ये अवतार।

Roshni collage

स्रिति झा (प्रज्ञा)

साल 2014 से लगातार दर्शकों की पसंद बना हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ टीआरपी चार्ट में भी हमेशा अपनी जगह बनाए रहता है। सीरियल में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली स्रिति झा को भी दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। सीरियल में प्रज्ञा का भोलापन और देसी अंदाज सबके दिल में अपनी जगह बनाए हुए है। मगर हम आपको दिखा रहे हैं आपकी प्यारी प्रज्ञा यानि स्रिति झा का सेक्सी अवतार।

ADVERTISEMENT

Sriti Jha

निया शर्मा (रौशनी)

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और हेमा मालिनी की चर्चित फिल्म ‘जमाई राजा’ को जब टीवी पर उतरा गया तब माधुरी दीक्षित का किरदार निभाया एक्ट्रेस निया शर्मा ने। निया ने अपनी एक्टिंग से रौशनी के इस किरदार में जान डाल दी। इससे पहले निया सीरियल “एक हज़ारों में मेरी बहना’ में मानवी के किरदार से भी काफी फेमस हुई थीं। आपको बता दें कि साल 2017 में ब्रिटिश के ईस्टर्न आई न्यूज़ पेपर द्वारा कराये गए एनुअल ऑनलाइन पोल में टॉप 50 ‘सेक्सिएस्ट एशियन विमेन’ में नंबर 2 पर थीं।

Nia Sharma

इन्हें भी देखें

ADVERTISEMENT

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट 

क्या बॉलीवुड क्या टीवी, हर तरफ छाया है मस्टर्ड कलर का जादू

जब लगे पहनने को कुछ नहीं तब ये 7 इंडियन वियर हर खास मौके पर देंगे आपका साथ

24 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT