ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा रखते हैं कुछ अजीबोगरीब तरह के शौक

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा रखते हैं कुछ अजीबोगरीब तरह के शौक

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा का जन्मदिन है। आनंद, सोनम कपूर से शादी के बाद से ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी शूज़ के प्रति अपने खास लगाव को लेकर आनंद सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड में फैशनिस्टा के तौर पर फेमस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा जब बंदगला सूट के साथ स्नीकर्स पहनकर अपने रिसेप्शन में आये तो उनके इस अंदाज को हर कोई देखता ही रह गया। सबके मन में बस यही सवाल था कि, “शेरवानी के साथ स्नीकर्स का क्या मैच है, वो भी अपने रिसेप्शन पर…”। शूज़ के प्रति आनंद के इसी प्यार को देखते हुए उनकी साली और सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर ने आनंद आहूजा को उनके जन्मदिन पर फूलों का बना हुआ एक बड़ा सा शूज़ गिफ्ट किया है।

इससे पहले भी कई बार शूज़ के प्रति आनंद आहूजा का लगाव देखा गया है। चलिए आपको भी दिखाते हैं।   

दोनों पैरों में अलग शू लेसेस

जी हां, सही पढ़ा आपने आनंद आहूजा सिर्फ आउटफिट और शूज को ही मिसमैच करके नहीं पहनते बल्कि दोनों पैरों में शूज में अलग-अलग तरह की लेसेस बांधने का शौक भी रखते हैं। व्हाइट शूज में आनंद ने जहां एक पैर में पिक कलर की शू लेसेस बांध रखी हैं वहीं दूसरे पैर में ब्लू कलर की लेसेस बांधे हुए हैं। है न ये भी अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन।  

Anand 

ADVERTISEMENT

फुटवियर्स के लिए अनोखा प्यार

आनंद आहूजा को फुटवियर्स का बहुत शौक है। उनके पास अलग- अलग तरह के फुटवियर्स का अच्छा- खासा कलेक्शन है। यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी शूज की फोटोज से भरा पड़ा है। ऐसे में फुटवियर्स के लिए उनके प्यार को इसी बात से समझा जा सकता है कि एक बार आनंद आहूजा ने 2 दिन की ट्रिप के लिए पूरे 5 शूज के पेयर पैक किये थे। शूज के ये सभी शूज उनके टॉप 10 फेवरेट में से थे। ये बात उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताई थी।

1

सोनम को भी किया इस प्यार में शामिल

कुछ समय पहले आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम कपूर और अपनी एक फोटो अपलोड की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, “प्योर हार्ट रूल”। रिसेप्शन के समय की इस फोटो में आनंद ने अपने स्नीकर्स और सोनम की जूतियों को ही दिखाया है।

Anand Shoes 1

ADVERTISEMENT

इन्हें भी देखें

‘वीरे दी वेडिंग’: सोनम कपूर की शादी के दो दिन बाद रिलीज हुआ “भंगड़ा ता सजदा”

सोनम कपूर की शादी या श्रीदेवी का जाना, कौन ले आया इन कपूर भाई- बहनों को करीब ?

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में रणबीर कपूर आए आलिया के साथ, देखें सभी तस्वीरें

ADVERTISEMENT

सोनम कपूर या अनुष्का शर्मा, किसका ब्राइडल लुक रहा ज्यादा खूबसूरत ? 

11 May 2018
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT