कसौटी जिंदगी की 2 : दिव्यांका त्रिपाठी कर सकती हैं कैमियो | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
कसौटी जिंदगी की 2 : दिव्यांका त्रिपाठी कर सकती हैं कैमियो, ईशा देओल ने दिया हिंट

कसौटी जिंदगी की 2 : दिव्यांका त्रिपाठी कर सकती हैं कैमियो, ईशा देओल ने दिया हिंट

स्टार प्लस का सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। एकता कपूर ने शुरू से ही ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीबूट को लेकर काफी सस्पेंस बनाकर रखा हुआ है। हाल ही में शो की स्टार कास्ट को लेकर एक नई बात सामने आई है।


दिव्यांका को है कसौटी… से मोहब्बत


‘ये है मोहब्बतें’ की इशी मां यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया छोटे पर्दे की उन कुछ एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें दर्शक दिल से चाहते हैं। छोटे पर्दे के अनुराग और प्रेरणा (पार्थ सामथान- एरिका फर्नांडिस) कल शाम को मुंबई के एक मॉल में एकता कपूर के साथ ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वहीं अचानक स्टार प्लस की टीम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी से टकरा गई, जिसके बाद दिव्यांका को भी स्टेज पर बुला लिया गया था। दिव्यांका ने एरिका और पार्थ के साथ काफी मस्ती की, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी का कैमियो रोल हो सकता है!




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on




ईशा देओल ने दिया हिंट


स्टार प्लस और शो के मेकर्स ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं रखना चाहते हैं। इस शो का प्रमोशन काफी ग्रैंड लेवल पर किया जा रहा है। देश के 10 शहरों में शो के लीड ‘अनुराग और प्रेरणा’ की 23 फीट मूर्तियां लगवाई गई थीं। मुंबई में लगी मूर्ति के लॉन्च के वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी के साथ वहां मौजूद थीं। इवेंट के दौरान ईशा देओल से पूछा गया था कि क्या वे भी इस शो का हिस्सा हैं। इस पर उन्होंने काफी डिप्लोमैटिक जवाब देते हुए कहा, ‘यह तो वक्त ही बताएगा।’ उनके इस जवाब से उम्मीद जताई जा रही है कि शायद ईशा देओल भी ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का हिस्सा बन सकती हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on




‘कसौटी जिंदगी की’ का रीबूट 25 सितंबर से रात 8.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। इस शो में एरिका फर्नांडिस और पार्थ सामथान प्रेरणा और अनुराग की भूमिकाओं में नज़र आएंगे तो वहीं कमोलिका के किरदार में हिना खान नज़र आ सकती हैं।


ये भी पढ़ें :


मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से, यह रहा स्टार्स का रिएक्शन


कसौटी जिंदगी की : प्रमोशन के नए रंग के साथ सामने आया एरिका का वायरल वीडियो


‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!


टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी का नया लुक, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

Published on Sep 14, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More