सेलिब्रिटी वेडिंग : सुमित व्यास ने रचाई एकता कौल से शादी | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle
सुमित व्यास को एकता कौल में मिली अपनी परमानेंट रूममेट, जम्मू में रचाई शादी

सुमित व्यास को एकता कौल में मिली अपनी परमानेंट रूममेट, जम्मू में रचाई शादी

बॉलीवुड में यह साल शादियों के नाम रहा है। अब फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ फेम सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल से जम्मू में शादी कर ली है।


सुमित को मिली परमानेंट रूममेट


एक्टर सुमित व्यास एक वेबसीरीज ‘परमानेंट रूममेट’ में मिकेश का किरदार निभाकर काफी पॉपुलर हुए थे। जोधपुर से ताल्लुक रखने वाले सुमित व्यास की शादी की सभी रस्में जम्मू से हुई हैं क्योंकि उनकी पत्नी एकता कौल वहीं से हैं। सुमित व्यास और एकता कौल फरवरी में ही सगाई कर चुके थे पर काफी समय तक इन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारे में किसी को बताया नहीं था। अपने काम से फ्री होकर सुमित ने अब शादी करने का फैसला कर लिया। इन दोनों की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।


Sumeet Vyas and Ekta Kaul wedding


जुदा रहा हर अंदाज


‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर के लवर की भूमिका में नज़र आए एक्टर सुमित व्यास चाहते थे कि उनकी शादी का कार्ड पुराने तौर- तरीके का न होकर बिल्कुल यूनीक हो। इसलिए उन्होंने अपना कार्ड खुद ही डिजाइन किया था। इनके वेडिंग कार्ड की फोटो भी काफी वायरल हुई थी।


Sumeet Vyas and Ekta Kaul wedding card


सुमित की यह दूसरी शादी है, इससे पहले वे टीवी एक्ट्रेस शिवानी टंकसले के साथ विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, यह शादी लंबे समय तक नहीं चली थी और इस कपल का 2017 में तलाक हो गया था।


सुमित व्यास ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘परमानेंट रूममेट’ के अलावा ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘जश्न’, ‘आरक्षण’ और ‘औरंगजेब’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी एकता कौल ‘ये है आशिकी’, ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे शोज़ में काम कर चुकी हैं। सुमित व्यास और एकता कौल को बधाई!


ये भी पढ़ें :


शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर ने लिया एक बड़ा फैसला


इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी की शादी, फोटो कैप्शन ने खोला इलियाना की सीक्रेट वेडिंग का राज़


रिव्यू - लड़कियों का नया संसार है ‘वीरे दी वेडिंग’

Published on Sep 16, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More