टीवी शो 'वारिस' के स्टार अंगद हसीजा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
टीवी स्टार्स में बढ़ा फोटोशूट का क्रेज़, शो ‘वारिस’ के एक्टर अंगद हसीजा ने भी करवाया बोल्ड फोटोशूट

टीवी स्टार्स में बढ़ा फोटोशूट का क्रेज़, शो ‘वारिस’ के एक्टर अंगद हसीजा ने भी करवाया बोल्ड फोटोशूट

हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम रोशनी उर्फ विदिशा श्रीवास्तव का बोल्ड फोटोशूट छाया रहा था। अब टीवी शो ‘वारिस’ में चंदर के किरदार में नज़र आने वाले अंगद हसीजा के न्यूड फोटोशूट ने उनके फैंस के बीच काफी सनसनी फैला दी है।


अंगद हसीजा का हॉट फोटोशूट


टीवी स्टार अंगद हसीजा को टीवी शो ‘सपना बाबुल का...बिदाई’ में एक्ट्रेस सारा खान के अपोज़िट आलेख राजवंश के मुख्य किरदार में देखा गया था। इस टीवी शो से काफी लोकप्रिय हुए अंगद फिलहाल शो ‘वारिस’ में चंदर की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड फोटोज़ शेयर की हैं। उनका यह बोल्ड फोटोशूट काफी चर्चा में है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अंगद ने बोल्ड फोटोज़ शेयर की हैं, वे इससे पहले भी अपनी ब्लैक एंड व्हाइट बोल्ड फोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं।




 

A post shared by Angad Hasija (@angadhasija) on




बोल्ड किरदार निभाने को हैं तैयार


अंगद हसीजा अपने बोल्ड फोटोशूट की तरह टीवी शोज़ में बोल्ड किरदार निभाने के लिए भी काफी सहज हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि टीवी शोज़ का कंटेंट बदल चुका है और ऑनस्क्रीन किस करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। फिटनेस को लेकर काफी सजग टीवी स्टार अंगद स्क्रीन पर होमोसेक्सुअल भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं। वे भले ही अपने इस फोटोशूट से खुश हैं पर उनकी फैमिली ने इस फोटोशूट पर अभी तक कोई फीडबैक नहीं दिया है।




 

My universe ❤️


A post shared by Angad Hasija (@angadhasija) on




अंगद चाहते हैं टीवी स्टार्स के नज़रिये में बदलाव


टीवी स्टार अंगद का मानना है कि इंडस्ट्री में टीवी स्टार्स को अंडरएस्टिमेट किया जाता है, जो कि गलत है। वे कहते हैं कि हॉलीवुड में इस तरह के बोल्ड फोटोशूट बिल्कुल आम हैं, यहां तक कि अब बॉलीवुड स्टार्स भी ऐसे फोटोशूट करवा रहे हैं। वे जानना चाहते हैं कि फिर टीवी स्टार्स के बोल्ड फोटोशूट से किसी को भला क्यों समस्या या ऐतराज़ होता है। अंगद ने यह फोटोशूट कुछ महीने पहले करवाया था और उनकी ये फोटोज़ उनकी ऑनस्क्रीन इमेज से बिल्कुल अलग हैं।




 

A post shared by Angad Hasija (@angadhasija) on



Published on Jan 18, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More