'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिसंबर में करेगी शादी! | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Dating
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिसंबर में करेगी शादी!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिसंबर में करेगी शादी!

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक एक्ट्रेस ने शादी करने का फैसला कर लिया है। वे इस शो में सुवर्णा मनीष गोयनका का किरदार निभाती हैं।


इस रिश्ते को मिला एक नाम


टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस के हिट टीवी शोज़ में से एक है। इसी शो के मेन लीड कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान) की मां का किरदार निभाने वाली पारुल चौहान ने शादी करने का फैसला कर लिया है। पारुल चौहान इस शो में सुवर्णा मनीष गोयनका की भूमिका में हैं, जो कि कार्तिक के पिता मनीष गोयनका की दूसरी पत्नी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पारुल ने बताया कि वे इस साल दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं। लगभग तीन सालों तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने यह फैसला लिया है।


Parul Chauhan and Shivangi Joshi


कोर्ट में होगा सेलिब्रेशन


30 साल की पारुल चौहान को ज्यादा धूमधाम पसंद नहीं है। वे अपनी ज़िंदगी के इस खास दिन पर भी ज्यादा शोर- शराबा नहीं चाहती हैं। पारुल 12 दिसंबर को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी करेंगी। सादगी पसंद पारुल चौहान कोर्ट मैरिज करके अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहती हैं। बाद में वे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा सा फंक्शन रखेंगी और फिर मुंबई में अपने दोस्तों व खास लोगों को पार्टी देंगी। शो में सास बनीं पारुल को दुल्हन को रूप में देखना काफी सुखद होगा।


Parul Chauhan is getting married


प्रपोजल का है इंतज़ार


पारुल चौहान और चिराग ठक्कर ने अभी एक- दूसरे को प्रपोज़ नहीं किया है। पारुल का कहना है कि दोनों में से किसी ने भी अभी तक फॉर्मल तरीके से एक- दूसरे को 'आई लव यू' नहीं कहा है। पारुल चौहान को 'बिदाई' सीरियल से घर- घर में पहचान मिली थी। वे 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये चिराग से मिली थीं और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। उसके बाद वे साथ में कॉफी पीने और घूमने जाने लगे।.पारुल का कहना है कि अगर इसे डेट करना कहते हैं तो वे तीन साल से चिराग को डेट कर रही हैं।


पारुल ने 2007 में 'सपना बाबुल का … बिदाई' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। उसके बाद टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने भी उन्हें सशक्त पहचान दी। सीरियल के ट्रैक की बात करें तो फिलहाल कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) उन्हें अपनी शादी के लिए मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।


पारुल और चिराग को बधाई!


ये भी पढ़ें :


कार्तिक- नायरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', तलाक के बाद फिर हो रहे हैं एक


बोल्ड फोटोशूट में बदले टीवी स्टार हिना खान के तेवर


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा बनीं बसंती! देखें वायरल वीडियो


सुमित व्यास को एकता कौल में मिली अपनी परमानेंट रूममेट, जम्मू में रचाई शादी

Published on Sep 19, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More