महादेव की 'पार्वती' सोनारिका भदौरिया बनीं अनारकली | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment
'महादेव' की पार्वती ने अनारकली के अवतार में ढाया कहर, देखें तस्वीरें और वीडियो

'महादेव' की पार्वती ने अनारकली के अवतार में ढाया कहर, देखें तस्वीरें और वीडियो

लाइफ ओके चैनल पर आने वाले सीरियल "देवों के देव- महादेव" में पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया लम्बे समय से छोटे पर्दे से गायब थीं। मगर अब एक बार फिर सोनारिका छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं लेकिन इस बार वह महादेव की पार्वती नहीं बल्कि शहज़ादे सलीम की अनारकली बनकर दर्शकों के सामने आई हैं। कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल "दास्तान- ए- मोहब्बत" में शहज़ादे सलीम का किरदार निभा रहे हैं एक्टर शहीर शेख। शहीर शेख को आप इससे पहले सीरियल "महाभारत" और "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" में देख चुके हैं। आपको बता दें कि इस बार सोनारिका भदौरिया अपनी खूबसूरती से अनारकली के किरदार में चार- चांद लगा रही हैं। उन्हें देखकर आपको एक बार मुगल- ए- आज़म की अनारकली यानि मधुबाला की याद ज़रूर आ जाएगी।


Anarkali-daastan-e-Mohabbat-1


अनारकली के रूप में कहर ढा रही हैं सोनारिका


हाल ही में अनारकली बनी सोनारिका भदौरिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें सोनारिका पीच कलर का दुपट्टा ओढ़े नदी किनारे बैठी हैं। तस्वीरों में सोनारिका बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।


Anarkali-daastan-e-Mohabbat-3


Anarkali-daastan-e-Mohabbat-5


लम्बे ब्रेक के बाद लौटी हैं सोनारिका


आपको बता दें कि सोनारिका साल 2011 में सीरियल "देवों के देव- महादेव" में माता पार्वती के किरदार से घर- घर में फेमस हो गई थीं। मगर कुछ कारणों के चलते उन्होंने ये सीरियल बीच में ही छोड़ दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने इस किरदार को निभाया। उसके बाद एक लम्बा ब्रेक लेकर सोनारिका इसी साल सीरियल "पृथ्वी-वल्लभ" में भी नज़र आईं थी लेकिन ये सीरियल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया और महज 6 महीने में ही सीरियल को बंद कर दिया गया। ऐसे में सीरियल "दास्तान- ए- मोहब्बत" से सोनारिका भदौरिया की काफी उमीदें जुड़ी हुई हैं।


Anarkali-Saleem-daastan-e-Mohabbat-1


ट्रेलर किया गया काफी पसंद


काफी समय से इस सीरियल में सलीम के किरदार को लेकर अटकलें बनी हुई थीं। मगर जब ट्रेलर के साथ एक्टर शहीर शेख का चेहरा सामने आया तो उनके फैंस का इंतेज़ार भी जैसे खत्म हो गया। सीरियल "दास्तान- ए- मोहब्बत" का ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब देखना ये है कि सीरियल को दर्शक कितना प्यार दे पाते हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on




सीरियल से शाहबाज़ खान ने भी की वापसी


लम्बे समय से छोटे पर्दे से गायब रहे एक्टर शाहबाज़ खान भी इस सीरियल के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले एक्टर शाहबाज़ खान साल 2016 में सीरियल "संतोषी मां" में दिखाई दिए थे। लम्बे समय बाद शाहबाज़ खान को अकबर जैसे पावरफुल किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा।


Akbar-daastan-e-Mohabbat-1 


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


'महादेव' की पार्वती ने अपने ठुमकों से लगाई सावन में आग, वायरल हो रहा ये डांस वीडियो


स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018: ज़मीं पर उतरे टीवी सितारे, इन दो सीरियल्स के नाम रही ये शानदार शाम


मिलिए टीवी की फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेज़ से जो अब हो चुकी हैं बेहद हॉट एंड ग्लैमरस


इन फेमस टीवी सीरियल्स का भी बन चुका है पार्ट- 2, कुछ हुए हिट तो कुछ बुरी तरह फ्लॉप

Published on Oct 8, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More