संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त किससे करती हैं इतना प्यार?POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
क्या आपको पता है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त किससे करती हैं इतना प्यार?

क्या आपको पता है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त किससे करती हैं इतना प्यार?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। लेकिन बॉलीवुड से दूर रहते हुए भी त्रिशाला इंडस्ट्री में छाई रहती हैं। फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं और उनके ये फोटो खासे वायरल भी होते रहते हैं। त्रिशाला दत्त ने अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर करके अपने सच्चे साथी और प्यार के बारे में बताया है।


36641123 222143445097946 483097509137219584 n


दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन


अभी कुछ ही दिन पहले 10 अगस्त के दिन उनका जन्मदिन था और उन्होंने अपना जन्मदिन भी चुपचाप अपने दोस्तों के साथ ही मनाना पसंद किया। अपने जन्मदिन पर त्रिशाला ने अपना एक खूबसूरत सा फोटो शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में भगवान का शुक्रिया अदा किया और उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके जन्मदिन पर उनको शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने लिखा कि वो अपनी ज़िंदगी के अगले चैप्टर को नई यादों से भरने को बेताब हैं और आगे और भी फोटो शेयर करेंगी और लोगों का रिएक्शन देखना चाहेंगी। देखें उनका केक -




 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on




मिलें त्रिशाला के प्यार और सच्चे एंजेल से


इसके साथ ही त्रिशाला अपने सबसे खास दोस्त और अपने प्यार से सबको मिलवाते हुए लिखती हैं कि यह वुल्फगैंग है जो माल्टीज़ का टीकप है। इसका वजन 1.17 किलोग्राम है और यह कोरिया में पैदा हुआ है। त्रिशाला बताती हैं कि यही वह स्वीटेस्ट लिटिल सोल है जो मेरे आंसू चाटता है, मेरे सारे इमोशंस को महसूस करता है, एंग्जाइटी के दौरान मुझे संभालता है। त्रिशाला कहती हैं कि यही है वह जो मुझे रोजाना अनकंडीशनल लव यानि बिना किसी शर्त के प्यार करता है। यही है वह सच्चा एंजेल।


Trishala Love


पोस्टग्रेजुएशन का अचीवमेंट


इससे पहले त्रिशाला ने अपने फैंस से अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया था और यह अचीवमेंट उनकी मास्टर्स डिग्री थी। उन्होंने साइकोथेरेपी में पोस्ट ग्रेजुएशन हासिल कर ली है। बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी त्रिशाला आजकल अमेरिका के केलीफोर्निया में अपने नाना- नानी के साथ रहती हैं।





सभी को प्यार और शुक्रिया


त्रिशाला लिखती हैं- ईश्वर का शुक्रिया, मुझे जिंदगी देने के लिए, मुझे अब तक की सबसे ज्यादा खुशी देने के लिए, मझे खुश, हेल्दी और जिंदा रखने के लिए। इसके साथ ही त्रिशाला उन सभी लोगों को भी प्यार और शुक्रिया कहना नहीं भूलती जिन्होंने उन्हें उनके जन्मदिन के दिन विश किया। इसके बाद वो अपने इंस्टाग्राम परिवार को भी सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहती हैं।


Trishala Dutt %282%29


त्रिशाला को पसंद है नये- नये दोस्त बनाना


संजय दत्त की ग्लैमरस बेटी त्रिशाला को वैसे भी एनिमल्स से काफी प्यार है जिसे वो समय- समय पर फोटो शेयर करके जाहिर भी करती रहती हैं। देखें इस फोटो में त्रिशाला का एक और प्यार -




 

making friends!🐴💛 one 🥕 at a time.


A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on




इन्हें भी देखें -


आखिर 'संजू' की कामयाबी पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला क्यों साधे हैं चुप्पी ?


रणबीर कपूर कितनी मुश्किलें झेलकर बन पाए ‘संजू’ के संजय दत्त, देखें वीडियो


देखें, बॉलीवुड की इन हॉट सेलिब्रिटीज़ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं अपनी सेक्सी फोटो

Published on Sep 5, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More