दिल्ली के मैडम तुसाद में लगा सनी लियोनी का हॉट स्टैच्यू|POPxoHindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
मैडम तुसाद में लगा सनी लियोनी का हॉट स्टैच्यू, देखिए वीडियो और तस्वीरें

मैडम तुसाद में लगा सनी लियोनी का हॉट स्टैच्यू, देखिए वीडियो और तस्वीरें

एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी का वैक्स स्टैच्यू यानि कि मोम का पुतला हाल ही में मैडम तुसाद में लगाया गया है। लेकिन आपको बता दें कि ये स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम लंदन नहीं, बल्कि देश की राजधानी दिल्ली के म्यूजियम में लगाई गई है। सनी की यह अट्रेक्टिव स्टैच्यू कोई साधारण नहीं है बल्कि इसे एक्साइटेड कर देने वाली खुशबू से तैयार कर फन पोज में बनाया गया है। उनकी ये स्टैच्यू काफी हॉट एंड बोल्ड है। उन्होंने अपने स्टैच्यू के साथ पोज भी दिया जिसे लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान सनी काफी खुश नजर आ रही थीं और भी क्यों न, उन्होंने इतने कम समय में जो शोहरत हासिल की है, वह कई लोगों के लिए उनकी कहानी मोटिवेशन का काम करती है।


DnX-VJLXsAAH3zp


सनी लियोनी ने खुद इस स्टैच्यू का अनावरण किया। इस दौरान उनके पति डेनियल भी मौजूद थे। बता दें कि लंदन से आये एक्सपर्ट की एक टीम मुंबई में सनी से मिली थी, जहां उन्होंने सनी के 200 से ज्यादा नाप और तस्वीरें ली थीं। उसी के आधार पर उनका ये शानदार स्टैच्यू तैयार किया गया है। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में सनी तमिल फिल्म वीरमहादेवी में नजर आएंगी। फिल्म में सनी लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही है। फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है और सनी इसमें वॉरियर प्रिसेंस के किरदार में नजर आ रही हैं।


41040597 247737879258062 6526525037211822505 n


सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके लिए म्यूजियम की टीम का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, ‘‘मेरे लिए ये ये लम्हा बहुत खास है। मैं मैडम तुसाद म्यूजियम की बहुत आभारी हूं। सीटिंग सेशन से लेकर स्टैच्यू के पूरे होने तक का सफर मेरे लिए बहुत यादगार रहा है। मैडम तुसाद टीम को उनकी कड़ी मेहनत और शानदार हुनर के लिए मैं बहुत- बहुत थैंक्स कहना चाहती हूं।"




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on




स्टैच्यू से आती है एक खास तरह की खुशबू


जी हां यह भारत का पहला ऐसा स्टैच्यू है, जिसमें से खुशबू आएगी। सनी का यह स्टैच्यू एक खास पोज और मदहोश कर देने वाली खुशबू को ध्यान में रखकर बनाया गया है। दरअसल, सनी के इस स्टैच्यू से उनके सिग्नेचर परफ्यूम ‘लस्ट बाय सनी’ की खुशबू आएगी। जिसे आप भी महसूस कर सकते हैं।



2017 में बना है दिल्ली का मैडम तुसाद म्यूजियम


madame-tussauddb5b466c-b973-11e7-8fe3-8a4365deb777jpg


नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद की स्थापना दिसंबर साल 2017 को हुई थी। इस म्यूजिम को लंदन वाले मैडम तुसाद की ही तर्ज पर बनाया गया है। जिसमें बॉलीवुड, राजनीति, इतिहास और खेल जगत की चर्चित हस्तियों के मोम के पुतले शामिल हैं। लोग यहां आकर इन सेलिब्रिटीज़ के पुतलों यानि वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो ले सकते हैं।


ये भी पढ़ें -


1. शूटिंग के दौरान बिगड़ी सनी लियोनी की तबीयत
2. तैमूर बन जायेंगे बड़े भाई क्योंकि करीना कपूर कर रही हैं दूसरे बच्चे की तैयारी, देखिए वीडियो
3. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का मजाक
4. जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

Published on Sep 20, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More