देखिए, स्कूल के दिनों में कैसी दिखा करती थी एक्ट्रेस सृति झा | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा,

कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा, "ज़िन्दगी से बेखबर थी तब..."

जी टीवी पर आने वाला सीरियल "कुमकुम भाग्य" हमेशा ही टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में रहता है। सीरियल में प्रज्ञा और अभि की नोक- झोंक व रोमांस दर्शकों को खासा पसंद आता है। इस सीरियल में प्रज्ञा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सृति झा किसी पहचान की मोहताज नही हैं। 17 साल की उम्र से टीवी पर काम कर रहीं सृति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी ज़िन्दगी के कुछ राज शेयर किए हैं, साथ ही अपने फैंस को मोटीवेट भी किया है। आखिर क्या है सृति झा की ज़िन्दगी का वो राज, चलिए जानते हैं...


ज़िन्दगी की कोई खबर नहीं थी सृति को...


सृति ने हाल ही में अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस फोटो में सृति स्कूल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। जिस तरह सीरियल के शुरूआती दिनों में प्रज्ञा को चश्मा लगा हुआ था, ठीक उसी तरह सृति भी स्कूल के दिनों में चश्मा पहनती थीं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए सृति ने लिखा कि, "ये मैं हूं, 17 की उम्र में। माफी चाहती हूं कि पिक्चर ज्यादा क्लीयर नहीं है, क्योंकि ये उस समय की पिक्चर है जब हमारे पास महंगे फोन और डिजिटल कैमरा नहीं हुआ करते थे। हम पिक्चर लेने के तुरंत बाद ये चेक भी नहीं कर सकते थे कि पिक्चर कैसी आई है। मैं ज़िन्दगी के बारे में बेखबर थी और नहीं जानती थी कि मेरी महत्वाकांक्षाएं क्या हैं। मैं कभी नहीं जानती थी कि बड़े होकर मुझे क्या बनना है, मुझे खुशी है कि समय के साथ मैं जान पाई कि मुझे एक्टिंग से प्यार है।"




 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on




सृति आगे लिखती हैं कि, "मैं 17 साल की थी जब मैंने एक्टिंग करनी शुरू की। तब मैं नहीं जानती थी कि ये मेरे साथ इतने लंबे समय तक जुड़ी रहेगी। सच कहूं तो मैं अभी भी ज़िन्दगी को लेकर बेखबर हूं, लेकिन मैं जानती हूं कि मुझे एक्टिंग से प्यार है। इसलिए अगर आप भी ज़िन्दगी को लेकर बेखबर हैं तो घबराने की जरूरत बिलकुल नहीं है। मैं इस बात पर विश्वास रखती हूं कि ज़िन्दगी खुद अपना रास्ता ढूढ़ लेती है और आपको सरप्राइज करने के नए- नए तरीके निकाल लेती है। मैं क्लूलेस रहना पसंद करती हूं और ज़िन्दगी के बहाव में बह जाती हूं। मैं किस्मत वाली हूं कि कुछ बुरा नहीं हुआ, टचवुड।"




 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on




सौभाग्यवती भव: से मिली पहचान


वैसे तो सृति ने अपना एक्टिंग करियर 17 साल की उम्र में सीरियल "धूम मचा ले धूम" से शुरू किया था। मगर उन्हें पहचान मिली थी सीरियल "दिल से दी दुआ...सौभाग्यवती भव:" से। इस सीरियल में सृति ने घरेलू हिंसा से पीड़ित एक पत्नी का किरदार निभाया था, जो बाद में घरेलू हिंसा और अपने पति के खिलाफ खड़ी होती है। उसके बाद सृति "बालिका वधू" में भी नजर आईं थीं। फिलहाल सृति पिछले 4 सालों से सीरियल "कुमकुम भाग्य" से जुड़ी हुई हैं।




 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


"कुंडली भाग्य" की प्रीता ने बिकिनी पहन बैंकॉक के स्विमिंग पूल पर किया सेक्सी डांस, देखें वीडियो  


बंद होने जा रहा है सीरियल "ये है मोहब्बतें", अब इस नए शो में नज़र आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी?


छोटे पर्दे के ये 5 कृष्ण रहे हैं सबसे ज्यादा लोकप्रिय, कुछ के तो पैर तक छूते थे फैंस


तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

Published on Sep 3, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More