बिगबॉस 12: श्रीसंत को याद कर दीपक ने गाया उनके लिए दर्द भरा गाना|POPxoHIndi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
बिग बॉस में टास्क के दौरान हुई हाथापाई, दीपक ने श्रीसंत के लिए गाया इमोशनल गाना, देखिए वीडियो

बिग बॉस में टास्क के दौरान हुई हाथापाई, दीपक ने श्रीसंत के लिए गाया इमोशनल गाना, देखिए वीडियो

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 के 25 वें दिन घर में काफी हैरान कर देने वाले वाकये हुए। पहले तो मीड वीक इविकशन का नाटक शुरू करके बिग बॉस ने श्रीसंत को घर से निकाल कर सीक्रेट रूम में भेज दिया गया। जहां पहले से ही अनूप जलोटा मौजूद थे। अब ये आने वाले दिनों में सीक्रेट रूम से घरवालों की जासूसी करते हुए नजर आएंगे और जब इनकी सरप्राइज एंट्री घर में होगी तो घरवालों का रिएक्शन देखने लायक होगा। वहीं दूसरी तरफ घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान सबा और सृष्टि में भयंकर लड़ाई हुई और नौबत मारपीट तक गई। उसके बाद सृष्टि ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और तोड़- फोड़ करने लगी थी। जिसके चलते बिग बॉस को ये टास्क रद्द करना पड़ा।


कैसे पहुंची बात हाथापाई तक


दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि घर का अगला कैप्टन बनने की रेस में सबा और सृष्टि को बिगबॉस ने एक टास्क दिया था। जिसमें दोनों कंटेस्टेंट के बीच बहस होने लगी और ये बहस देखते ही देखते झड़प में बदल गई। लेकिन गलत तब हुआ जब सृष्टि ने घरवालों के समर्थन में उन्हें मिली प्लेट फेंकना शुरू कर दिये। ये देखकर सबा ने उन्हें धक्का देकर वहां से हटा दिया था। चूंकि सबा फिजिकली सृष्टि से ज्यादा मजबूत हैं तो उनका धक्का सृष्टि को इतना जोर से लगा था कि वो नीचे जमीन पर गिर गईं। लेकिन उन्होंने तुरंत ही एक्शन का रिएक्शन दिया और वापस उठकर सबा पर हाथ उठाया, तभी दीपिका ने आकर उन्हें तुंरत काबू में कर लिया।


ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन


देखिए वीडियो -



ये भी पढ़ें -‘बिग बॉस चाहते हैं कि’... जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा


इस मसले पर बिग बॉस ने सुनाया अपना फरमान


इस हंगामे के बीच बिग बॉस ने अपने फैसला सुनाया और तुरंत ही इस टास्क को रद्द कर दिया। साथ ही हाथापाई करने की वजह से उन्होंने घरवालों को चेतावनी भी दी और साथ ही ये भी बताया कि ऐसा करने पर उन्हें दुष्परिणाम झेलने पड़ेंगे। इसके बाद बिग बॉस ने सबा और सृष्टि दोनों की गलती को स्वीकार करते हुए उन्हें ये फरमान सुनाया कि जब तक वो इस घर में रहेंगी, कभी भी घर की कैप्टन नहीं बन सकतीं। बिग बॉस का ये फैसला सुनकर सभी हैरान रह गये।


ये भी पढ़ें -OMG क्या आपने देखा है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोकेश का ये नया लुक


श्रीसंत की याद में दीपक ने सुनाया इमोशनल गाना


श्रीसंत का घर से जाना सभी कंटेस्टेंट्स के लिए शॉकिंग था लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि श्रीसंत घर में ही हैं बस सीक्रेट रूम में होने की वजह उन्हें ये लोग देख नहीं पा रहे। लेकिन श्रीसंत की नजर सभी घरवालों पर है। जब उन्होंने देखा कि घर पर उन्हें सब कितना मिस कर रहे हैं तो वो हैरान रह गये। दीपक ठाकुर ने तो उनकी याद में एक इमोशनल गाना भी गाया, जिसे सुनकर सभी घरवाले गमगीन हो गये और श्रीसंत की आंखों से आंसू छलक उठे। आप भी देखिए ये वीडियो -



ये भी पढ़ें - जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

Published on Oct 12, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More