सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्स गर्लफ्रेंड आलिया को लेकर कही ये बात|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी चुलबुली एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में कही ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी चुलबुली एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में कही ये बात

पिछले काफी समय से आलिया भट्ट और उनके को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच बढ़ती नजदीकियां बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था कि वे एकदूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि अक्सर दोनों का साथ- साथ देखा जाना उनके बीच प्रेम संबंधों को उजागर करता ही रहता था।


Siddharth Malhotra about Alia 3


लेकिन अभी पिछले कुछ दिनों सोनम कपूर की शादी के बाद से ही आलिया भट्ट को फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके को- स्टार रणबीर कपूर के साथ देखा जाने लगा। इस बार आलिया और रणबीर कपूर के इस रिश्ते में कुछ भी छिपा हुआ नहीं है। यहां तक कि, यह भी सुनने में आ चुका है कि दोनों के परिवारों के बीच चुपचाप सगाई की रस्म भी कर दी गई है।


आलिया- रणबीर कबूल चुके हैं रिलेशनशिप की बात


Siddharth Malhotra about Alia 4


पिछले दिनों रणबीर कपूर की दादी कृष्णा कपूर की मृत्यु के वक्त आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का पूरा साथ दिया जबकि इससे पहले भी कई मौकों पर दोंनों परिवारों के आपस में मिलने- जुलने की खबरें आती रही हैं। रणबीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में आलिया के साथ रिलेशनशिप की बात को कबूल किया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इस रिलेशनशिप को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।


इसे भी पढ़ें - बहुत जल्दी ही शादी करने वाले हैं बॉलीवुड के ये 5 सेलिब्रिटी कपल्स...


आलिया के साथ बॉन्डिंग हमेशा बनी रहेगी


Siddharth Malhotra about Alia 1


अब आलिया भट्ट की जिंदगी में तो अच्छा बदलाव आया है और सब कुछ अच्छा चल रहा है. लेकिन ब्रेकअप के बाद सिद्धांर्थ मल्होत्रा का आलिया की इस नई रिलेशनशिप के बारे में क्या कहना है, इस बारे में सभी जानना चाहते हैं। अभी पिछले दिनों एक फिल्मी पत्रिका से को एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी रिलेशनशिप की बात भी कबूल की और अपने बॉन्ड के बारे में भी बताया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में कहा कि हम दोनों ने एकसाथ यह जर्नी शुरू की थी। हमने एकसाथ दो फिल्में की थी, जिनमें वरुण धवन भी हमारे साथ थे। हम तीनों की बहुत अच्छी दोस्ती थी। मैंने और आलिया ने एकसाथ बहुत इमोशन और एक्सपीरियंस भी शेयर किये हैं। हमारा जो बॉन्ड था, वो नहीं टूटा है, यह बॉन्ड हमेशा बना रहेगा।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on




चाहते हैं कि करण जौहर एक बार फिर बनाएं वैसी फिल्म


आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने वर्ष 2012 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना डेब्यू किया था। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा चाहते हैं कि करण जौहर एक बार फिर इन तीनों को लेकर एक फिल्म बनाएं। उन्होंने कहा कि लोग अक्सर उनसे यह कहते रहते हैं कि उन तीनों को एक बार फिर एकसाथ कोई फिल्म करनी चाहिए। अब बस देर है तो सही स्क्रिप्ट और करण जौहर जैसा डायरेक्टर मिलने की, क्योंकि उन्हें लगता है कि सिर्फ करण जौहर ही इन तीनों को एकसाथ मैनेज कर सकते  हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आजकल तो करण जौहर तख्त बनाने में बिज़ी हैं।


Siddharth Malhotra about Alia 2


जबरिया जोड़ी की शूटिंग में हैं बिज़ी


उधर सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल लखनऊ में परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद उनकी कारगिल युद्ध के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनने वाली फिल्म उनका इंतजार कर रही है।


इन्हें भी देखें - 


लो, अब आलिया ने भी ज़ाहिर कर दिया रनबीर कपूर के लिए अपना बेइंतेहा प्यार 


क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के लिए राजी हैं डैडी महेश भट्ट?

Published on Oct 4, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More