शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी ब्रेकअप स्टोरी |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी ब्रेकअप स्टोरी, बताया कैसे मिला था उन्हें प्यार में धोखा

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी ब्रेकअप स्टोरी, बताया कैसे मिला था उन्हें प्यार में धोखा

जैसा कि हम सब जानते हैं शिल्पा शेट्टी अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में काफी खुश हैं। उनका एक बेटा भी है। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा की शादी भले दोनों के लिए लकी साबित हुई हो लेकिन एक समय वो भी था जब किसी का प्यार उनके लिए दर्द बन गया था। लोगों के दिलों का करार लूटने वाली शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के कड़वे लम्हों का जिक्र किया और ये बताया कि वो एक लड़के के प्यार और धोखे का शिकार भी बन चुकी हैं। उन्होंने बताया कि अगर राज उनकी जिंदगी में न आते तो शायद फिर दोबारा किसी पर विश्वास करना नहीं सीख पातीं। शिल्पा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सच शेयर करते हुए बताया कि किस तरह एक बार उनका दिल टूट गया था।


शिल्पा ने सुनाई अपनी ब्रेकअप स्टोरी


शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी से पहले का एक वाकया शेयर करते हुए बताया कि ये सुनने में जरूर लोगों को फिल्मी लग सकता है लेकिन एक बार उनके दोस्त ने एक लड़के से शर्त लगाई कि वह उनके साथ रिलेशनशिप बना कर दिखाए। वो उस लड़के के प्यार में थी, लेकिन जल्द ही ब्रेकअप हो गया। क्योंकि उस लड़के का मकसद सिर्फ शर्त जीतना था। ये सच जानकर वो निराश हो गईं और उनका दिल टूट गया था। वो समय उनके लिए बेहद ही दर्दनाक था। वो पूरी तरह से बिखर गई थीं।


ये भी पढ़ें - बिग बॉस में जसलीन की बेवफाई देख अनूप जलोटा ने कर लिया उनसे ब्रेकअप


shilpa-Shetty-with-RAJ-news in hindi


ऊपरवाले ने मिलाया उन्हें राज कुंद्रा से


शिल्पा शेट्टी ने बताया कि इसके बाद वह राज कुंद्रा के साथ रिलेशन में आईं और ये रिश्ता बेहद सीरियस था। उन्होंने कहा कि ये ऊपरवाले का ही कोई करिश्मा था जो उनकी मुलाकात राज से हुई। दोनों की मुलाकातें कब प्यार में बदल गई ये उन्हें भी पता नहीं चला। शिल्पा ने बताया कि एक बार उनका कुछ सामान राज के पास था जिसे देने के लिए वह स्पेशल लंदन से मुंबई आए थे। राज लंदन में सेटल्ड थे, लेकिन वो मुंबई से लंदन सेटल नहीं होना चाहती थीं। बाद में राज ने उन्हें अपने मुंबई वाले घर पर बुलाया। ये राज के साथ उनकी पहली डेट थी। शिल्पा ने बताया कि राज ने उन्हें उस समय संभाला जब उन्हें किसी के इमोशनल सपोर्ट की बहुत जरूरत थी। साल 2009 में दोनों ने शादी कर ली और आज ये दोनों बॉलीवुड जगत के आइडियल कपल में से एक माने जाते हैं।


ये भी पढ़ें - कैसे रोकें उसे प्यार करना जिसे आपसे प्यार नहीं... 


Shilpa-Shetty-Marriage-PICS


ऐसे शुरू हुई थी शिल्पा और राज की लव स्टोरी


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। उस समय शिल्पा परफ्यूम ब्रांड एस-2 का प्रमोशन कर रही थीं। राज ने इस ब्रांड के प्रमोशन में शिल्पा की मदद की थी। इसी दौरान दोनों करीब आए। इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा और मीडिया में ये खबर भी उड़ने लगी कि शिल्पा राज को डेट कर रही हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात स्वीकारा नहीं। उस वक्त राज ने कहा था कि वो दोनों बस एक फ्रेंड हैं और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। लेकिन वहीं शिल्पा ने ये बयान दिया और राज का बिना नाम लिए ये कहा, ''वो मेरी काफी इज्जत करते हैं और जो मैं कुछ भी करूं उसे समझते हैं। मैं बहुत समय से अकेली थी। और अब उनके साथ होकर मुझे काफी अच्छा लगता है।'


ये भी पढ़ें -आउटफिट्स में एक्सपेरिमेंट करना तो कोई शिल्पा शेट्टी से सीखे


पहले से शादीशुदा थे राज कुंद्रा


आपको बता दें कि राज कुंद्रा शिल्पा से मिलने से पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी पूर्व पत्नी कविता ने ये आरोप भी लगाया था कि राज ने उन्हें और उनकी छोटी सी बेटी को शिल्पा के लिए छोड़ा।


ये भी पढ़ें - ब्रेकअप के बाद अपने प्यार को भुलाने के लिए न करें ये काम 

Published on Oct 4, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More