थोड़ा जादू थोड़ी नज़ाकत लिए फिर साथ आई "शरारत" की फैमिली | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
देखिए क्या हुआ जब 15 साल बाद फिर साथ आई

देखिए क्या हुआ जब 15 साल बाद फिर साथ आई "शरारत" की फैमिली, फैंस को दिया सीज़न 2 का हिंट

शररररररारत… थोड़ा जादू थोड़ी नज़ाकत लिए जब इस अंदाज़ के साथ सीरियल "शरारत" आता था तो बच्चों से लेकर टीनएजर्स तक अपना काम छोड़ कर टीवी के सामने बैठ जाते थे। चुटकी बजाते ही जादू करने वाली नानी और जिया की शरारतें देखने वालों को काफी पसंद आती थीं। 2003 में आने वाले इस सीरियल ने हाल ही में अपने 15 साल पूरे कर लिए। इस खुशी में फरीदा जलाल, श्रुति सेठ और करणवीर बोहरा समेत सीरियल की पूरी कास्ट फिर एक साथ नजर आई और सभी ने सीरियल के 15 साल पूरे होने की खुशी भी मनाई।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill) on




परिवार संग किया रीयूनियन


इस खास मौके पर सीरियल के सभी एक्टर्स अपने- अपने परिवार के साथ शामिल हुए। जहां करणवीर बोहरा अपनी पत्नी और ट्विन्स बेटियों के साथ पहुंचे वहीं श्रुति सेठ भी अपनी बेटी और फिल्म डायरेक्टर पति दानिश असलम के साथ सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। सीरियल की बाकी कास्ट यानि सिंपल कौल, अदिति शिरवेकर और हर्ष वशिष्ट भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी। देखिए इस रीयूनियन की कुछ यादगार तस्वीरें...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on






 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill) on




S1


सीज़न 2 का दिया हिंट


"शरारत" की जिया यानि श्रुति सेठ ने करणवीर बोहरा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इसके सीज़न 2 आने का हिंट दिया है। इस तस्वीर में जहां श्रुति और करणवीर अपनी बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए श्रुति ने लिखा, "शरारत सीज़न 2, ऐसी ही किसी दुनिया में ध्रुव और जिया के बच्चे भी होंगे। ये सफर बहुत सुहाना था, सबसे अच्छी बात ये थी कि आपके साथ काम करने वाले लोग आपके परिवार की तरह बन जाते हैं। मुझे किस्मत से ऐसे सीरियल में काम करने का मौका मिला। मैं चाहती हूं, ये साथ यूं ही हमेशा बना रहे।"





सालों बाद दिखीं फरीदा जलाल


फिल्मों की भोली- भाली प्यारी सी मां फरीदा जलाल को बड़े पर्दे पर ही नहीं छोटे पर्दे पर भी काफी पसंद किया जाता है। आखिरी बार वो साल 2016 में ज़ी टीवी के सीरियल "सतरंगी ससुराल" में नजर आई थीं। इतने समय बाद फरीदा जलाल को देखना वाकई खुशी देता है। फिलहाल जल्द ही आप उन्हें शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" में भी अभिनय करते हुए देख पाएंगे।  


S2


इमेज सोर्सः Instagram 


ये भी पढ़ें


टीवी स्टार्स के ये बच्चे क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम, देखें तस्वीरें


करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल "दिल मिल गए" के एक्टर्स


सीरियल "नामकरण" की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!

Published on Sep 10, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More