‘टाइगर’ के बाद अब ‘भारत’ की जिंदगी में भी आ गईं कैटरीना कैफ|POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
‘टाइगर’ सलमान खान ने ‘भारत’ के लिए कैटरीना कैफ़ का किया कितना स्वीट वेलकम

‘टाइगर’ सलमान खान ने ‘भारत’ के लिए कैटरीना कैफ़ का किया कितना स्वीट वेलकम

बॉलीवुड के जानेमाने स्टार सलमान खान ने एक ट्वीट करके अपनी आनेवाली फिल्म भारत में कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए अपने और कैटरीना के फैन्स को प्रियंका चोपड़ा की जगह कैटरीना कैफ को लिये जाने की जानकारी दी है। आपको बता दें कि इससे पहले इस बड़े बजट की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं, लेकिन अभी कुछ ही दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी निजी वजहों से इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया। प्रियंका चोपड़ा के भारत से हटने की बात को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी एक ट्वीट के माध्यम से जाहिर किया और इसके बाद उन्होंने ही अपनी ट्वीट में सबसे पहले इस फिल्म में कैटरीना को लिये जाने का खुलासा किया।



सलमान- कैटरीना की जबरदस्त जोड़ी की वापसी


इससे पहले सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में भी कैटरीना कैफ के साथ उनकी जबरदस्त जोड़ी नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।



कैटरीना के लिए सलमान का खास ट्वीट


हालांकि ‘भारत’ से प्रियंका चोपड़ा के जाने के बाद हीरोइन के मेन रोल के लिए इससे पहले दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और जैकलीन फर्नांडिस के नाम की भी चर्चा चल रही थी, लेकिन फाइनली यह रोल अब कैटरीना कैफ को मिल चुका है। फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना के नाम की घोषणा होने के बाद सलमान खान ने अपनी एक खास ट्वीट में कैटरीना का स्वागत करते हुए लिखा है, - ''एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना कैफ… स्वागत है आपका ‘भारत’ की जिंदगी में….''



प्रियंका चोपड़ा से नाराज़गी


बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान से कहकर ही भारत में मेन रोल हासिल किया था और इसके बाद फिल्म भारत में काम करने से इंकार करने की वजह से सलमान खान प्रियंका चोपड़ा से बेहद नाराज़ हैं। सलमान खान अपनी पिछली फिल्म रेस-3 के फ्लॉप हो जाने की वजह से अपना पूरा ध्यान अब अपनी अगली फिल्म भारत पर लगा रहे हैं और इसमें वो अब कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ भारत की शूटिंग सितम्बर में शुरू कर देंगी और यह फिल्म भारत अगले साल जुलाई तक आपके सामने होगी। सलमान खान ने भारत के लिए दिशा पाटना का स्वागत कुछ इस तरह किया था।


 



भारत में सलमान का खास लुक


इस बीच भारत में सलमान खान का लुक भी आउट हो गया है, जो काफी इंटरेस्टिंग है। आप भी देखिये -


Bharat


इन्हें भी देखें -


1. क्या अपनी शादी के लिए ‘भारत’ से दूर हुईं प्रियंका चोपड़ा?


2. 52 साल के सलमान खान ‘भारत’ में फिर होंगे 18 के, बॉलीवुड की इस फिल्म में बदलेगा उनका रूप


3. नाराज देशवासियों ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा से क्यों कहा - शर्म करो


4. सलमान खान के काला हिरण मामले को लेकर ट्विटर पर लोगों ने खूब ली चुटकी!

Published on Jul 31, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More