‘रेस 3’ के बाद ‘किक 2’ में भी जमेगी सलमान और जैक्लिन की जोड़ी| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
थाईलैंड में सलमान खान के साथ रेस लगा रही हैं जैक्लिन फर्नांडिस, ‘किक 2’ में भी रहेंगे साथ

थाईलैंड में सलमान खान के साथ रेस लगा रही हैं जैक्लिन फर्नांडिस, ‘किक 2’ में भी रहेंगे साथ

‘भाईजान’ यानि कि सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि सलमान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। खास बात है कि इस फिल्म में उनके साथ उनकी पुरानी को स्टार जैक्लिन फर्नांडिस भी नज़र आएंगी।


अब रेस लगाता दिखेगा टाइगर


सलमान खान और जैक्लिन फर्नांडिस अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग के लिए थाईलैंड पहुंच चुके हैं। थाईलैंड के जंगलों में 10 दिन के लंबे शूटिंग शेड्यूल में इस फिल्म के एक्शन दृश्यों को शूट किया जाएगा। ‘रेस 3’ के इन एक्शन दृश्यों के लिए जैक्लिन को पिछले चार महीनों से ट्रेन किया जा रहा था। इस फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस करेंगे। उनके प्रोडक्शन हाउस ‘रमेश तौरानी प्रोडक्शन’ से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ‘रेस 3’ के एक हिस्से की शूटिंग बैंकॉक के फ्लोटिंग मार्केट और रोज़ गार्डेन में खत्म की जा चुकी है। अब टीम कंचनाबुरी के जंगलों का रुख करेगी, जहां सलमान और जैक्लिन झाड़ियों के बीच विलेन का पीछा करेंगे।




 

From the location . #Race3


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on




एक्शन का पूरा पैकेज है ‘रेस 3’


सलमान खान को एक्शन फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है। उनकी फिल्मों में उनकी लीड एक्ट्रेसेज़ भी अपने एक्शन अवतार में नज़र आती हैं। जहां ‘टाइगर ज़िंदा है’ में कैटरीना कैफ के इस अवतार को काफी पसंद किया गया था तो अब वहीं सलमान की अगली फिल्म ‘रेस 3’ में जैक्लिन फर्नांडिस भी एक्शन लेडी के तौर पर दिखेंगी। ‘रेस 3’ के एक्शन डायरेक्टर अनल अरासु की निगरानी में इन एक्शन दृश्यों की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। इनमें किकबॉक्सिंग और हैंड टु हैंड कॉम्बैट जैसे स्टंट्स की भरमार होगी। जैक्लिन ने ‘रेस 3’ के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, जिउ जितसु, इलेक्ट्रिक मसल स्टिमुलेशन और थाई बॉक्सिंग की खास ट्रेनिंग ली है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में बॉबी देओल, डेजी शाह, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी नजर आएंगे।





जैक्लिन के साथ जमेगी भाईजान की जोड़ी


2014 में जैक्लिन फर्नांडिस फिल्म ‘किक’ में भी सलमान खान के साथ नज़र आ चुकी हैं। उस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर साजिद नाडियावाला और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अब ‘किक’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। पहले खबर आ रही थी कि ‘किक 2’ में जैक्लिन को रिप्लेस कर सलमान के साथ किसी दूसरी एक्ट्रेस की जोड़ी बनाई जाएगी। मगर हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने इन खबरों को निराधार बताते हुए घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ जैक्लिन फर्नांडिस को ही मेन लीड के लिए कास्ट किया गया है।


'जुड़वा 2' में टन टना टन पर जैक्लिन और सलमान का डांस





इन फिल्मों के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्मों के दो मुख्य रिलीज़िंग स्लॉट्स अपने लिए बुक कर लिए हैं। जहां ‘रेस 3’ 2018 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी तो वहीं ‘किक 2’ 2019 में क्रिसमस के समय रिलीज़ हो सकती है।


यह भी पढ़ें :


'भारत' में देखें भाईजान सलमान खान का नया रूप


सलमान खान की भाभी बन सकती हैं बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे


PHOTOS : Jacqueline Fernandez & Salman Khan Instagram

Published on Feb 21, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More