'लव सोनिया' में सेक्स वर्कर बनीं ऋचा चड्ढा को लेनी पड़ी मदद | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
'लव सोनिया' में सेक्स वर्कर बनीं ऋचा चड्ढा को लेनी पड़ी मनोचिकित्सक की मदद

'लव सोनिया' में सेक्स वर्कर बनीं ऋचा चड्ढा को लेनी पड़ी मनोचिकित्सक की मदद

बॉलीवुड में कई बार ऐसी फिल्में बनती हैं, जो सामान्य रोमांटिक या कॉमेडी जेनरे से इतर सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं। 14 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'लव सोनिया' भी ऐसी ही फिल्म है। ऋचा चड्ढा इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे वे काफी परेशान हैं।


सेक्स वर्कर बनकर परेशान ऋचा


तब्रेज नूरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लव सोनिया' उन लड़कियों की कहानी है, जिन्हें देश के कोने- कोने से निकालकर ह्यूमन ट्रैफिकिंग और प्रॉस्टिट्यूशन के धंधे में धकेल दिया जाता है। इस तरह के कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्मों में काम करने के लिए इसकी स्टार कास्ट को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अपने किरदार में ढलने के लिए उन्हें रिसर्च वर्क के दौरान ऐसे लोगों से मिलना- जुलना तक पड़ता है, जिनका जिक्र उनकी फिल्म में किया जाना हो। अपनी आगामी फिल्म 'लव सोनिया' के लिए ऋचा चड्ढा ने भी सेक्स वर्कर की ज़िंदगी पर काफी रिसर्च की थी।


Love Sonia poster


लेनी पड़ी प्रोफेशनल हेल्प


'लव सोनिया' में ऋचा चड्ढा एक सेक्स वर्कर की भूमिका में नज़र आएंगी। ऋचा ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म मानव तस्करी और वेश्यावृत्ति पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग के दौरान वे अपने किरदार में इस कदर घुस गई थीं कि शूटिंग खत्म होने के बाद भी उससे निकल पाना उनके लिए आसान नहीं था। इस वजह से वे काफी परेशान रहने लगी थीं और 'लव सोनिया' के अपने किरदार को भुलाने के लिए उन्हें एक मनोचिकित्सक की मदद लेनी पड़ी थी। वे हैरान थीं कि कोई इंसान दूसरे इंसान के साथ इस हद तक की हरकतें कर सकता है।


सेक्स वर्कर की कहानी ने चौंकाया


फिल्म के लिए रिसर्च के दौरान ऋचा चड्ढा कुछ लड़कियों से मिली थीं, जिनकी कहानियों ने उन्हें हिला कर रख दिया। एक घर में 7 बच्चे थे तो माता- पिता ने अपनी बड़ी बेटी को महज 40,000 रुपये में बेच दिया। वे एक छोटी बच्ची से भी मिली थीं, जिसका रेप एक पुजारी ने किया था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी एक्टर को अपने फिल्मी किरदार को भुलाने के लिए मनोवैज्ञानिक की मदद लेनी पड़ी हो। इससे पहले फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह को भी कैरेक्टर से निकलने में कई महीनों का समय लग गया था।


Ranveer Singh as Khilji


लंबे समय से चर्चा में चल रही फिल्म 'लव सोनिया' 14 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव, फ्रीडा पिंटो, डेमी मूर, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और आदिल हुसैन अहम भूमिकाओं में हैं। 


ये भी पढ़ें :


राजकुमार राव को देख ‘मेंटल’ हुईं कंगना रनौत


बॉलीवुड फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर


देह व्यापार पर बनी फिल्म “लव सोनिया” में नजर आएंगे राजकुमार राव, देखें ट्रेलर


ये हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड, सिटीलाइट्स के बाद फिर दिखे साथ

Published on Sep 13, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More