खुलासा : सचिन श्रॉफ से प्यार नहीं करती थीं जूही परमार | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
खुलासा : सचिन श्रॉफ से प्यार नहीं करती थीं जूही परमार

खुलासा : सचिन श्रॉफ से प्यार नहीं करती थीं जूही परमार

छोटे पर्दे की ‘कुमकुम’ यानी कि जूही परमार अपने एक्टर पति सचिन श्रॉफ से तलाक ले चुकी हैं। 8 साल तक शादी के बंधन में रहे सचिन और जूही की एक बेटी भी है। तलाक के बाद सचिन श्रॉफ ने अपने रिश्ते से जुड़ा एक अहम खुलासा किया है।


बिना प्यार के हुई लव मैरिज


जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने 2009 में शादी की थी। उस समय वे दोनों एक- दूसरे से प्यार करते थे और अपने रिश्ते को शादी का नाम देना इन दोनों का ही सोचा- समझा फैसला था। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी थी और तलाक लेने के एक साल पहले से ही दोनों अलग रह रहे थे। दोनों ने दिसंबर 2017 में तलाक की अर्जी डाली थी और 6 जुलाई 2018 को वे कानूनी तौर पर एक- दूसरे से अलग हो गए थे। तलाक के बाद मीडिया से बात करते हुए जूही ने खुलासा किया कि उन्होंने सचिन से कभी प्यार किया ही नहीं था।


Juhi Parmar and Sachin Shroff


तो इस वजह से की थी जूही ने शादी!


तलाक लेने से पहले या बाद में जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने एक- दूसरे पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया था। हालांकि, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया कि वे कभी भी सचिन से प्यार नहीं कर पाई थीं। वे दोनों एक- दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। ऐसे में जब सचिन ने उन्हें प्रपोज किया तो उन्होंने शादी के लिए हां कर दी। जूही को लगा था कि साथ रहते हुए उन्हें भी सचिन से प्यार हो जाएगा पर बेटी के जन्म के बाद भी उनके दिल में सचिन के लिए प्यार भरी फीलिंग्स नहीं आ पाईं।


Sachin Shroff and Juhi Parmar in Bigg Boss


सचिन ने समझी प्यार की भाषा


अभी तक जूही परमार से हुए अलगाव पर चुप्पी साधे हुए सचिन श्रॉफ ने भी अब अपनी बात सामने रखी है। उनका कहना है कि अब वे प्यार के सही मायने समझ चुके हैं। सचिन के मुताबिक, प्यार दोनों तरफ से हो, तभी अच्छा रहता है वर्ना उस रिश्ते का कोई मतलब नहीं है। फिलहाल सचिन किसी भी नए रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं और अपने पुराने रिश्ते से ही बाहर आने की कोशिश कर रहे हैं। तलाक के बाद बेटी की कस्टडी जूही को मिली है पर सचिन ने भी हफ्ते में 2 बार अपनी बेटी से मिलने की इजाजत ले ली है।


Sachin Shroff with daughter


ये भी पढ़ें : 


टीवी की ‘कुमकुम’ हो रही है पति से अलग, कभी थी फेवरिट बहू


#मेरा पहला प्यार : बहन की शादी में हुआ मेरा गठबंधन


#मेरा पहला प्यार - सांसों में बस गई है तुम्हारी मोहब्बत

Published on Jul 16, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More