खूबसूरती में आज भी आगे हैं पुरानी 'प्रेरणा' श्वेता तिवारी | POPxo Hindi  | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
बर्थडे स्पेशल: खूबसूरती में आज भी नई 'प्रेरणा' को टक्कर दे सकती हैं पुरानी 'प्रेरणा' श्वेता तिवारी  

बर्थडे स्पेशल: खूबसूरती में आज भी नई 'प्रेरणा' को टक्कर दे सकती हैं पुरानी 'प्रेरणा' श्वेता तिवारी  

"कसौटी ज़िन्दगी की" सीजन 2 दर्शकों के बीच आ चुका है और आते ही इसने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है। मगर जैसा कि पुराने किरदारों से नए किरदारों की तुलना होना लाज़मी है, इसलिए सोशल मीडिया में इस बात पर बहस भी तेज़ हो गई है कि नई प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस पुरानी प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी से 19 हैं या 20। अब जिसने "कसौटी ज़िन्दगी की" का पहला सीजन देखा है उसके लिए तो श्वेता तिवारी ही प्रेरणा के किरदार के लिए बेस्ट हैं। अगर बात की जाए एरिका की तो उन्हें भी एक्टिंग का अच्छा खासा अनुभव है, इसी वजह से नई जेनेरशन को नई प्रेरणा ही ज्यादा पसंद आ रही है। मगर हम यहां एरिका फर्नांडिस और श्वेता तिवारी की एक्टिंग नहीं बल्कि खूबसूरती की बात कर रहे हैं। साल 2001 में आए "कसौटी ज़िन्दगी की" के 17 साल बाद भी श्वेता तिवारी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। चलिए आपको भी दिखाते हैं कि इतने सालों में कितनी बदल चुकी है असली प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी।


Shweta


38 की हुईं श्वेता


आज श्वेता तिवारी अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। 21 साल की उम्र में जब श्वेता तिवारी पहली बार प्रेरणा बनकर दर्शकों के सामने आईं तो जैसे सभी ने उन्हें अपने घर का हिस्सा बना लिया। आज भी कई लोग उन्हें श्वेता तिवारी के नाम से कम और प्रेरणा के नाम से ज्यादा जानते हैं। "कसौटी ज़िन्दगी की" के बाद श्वेता तिवारी ने "परवरिश" और "बेगुसराय" जैसे कई हिट सीरियल्स में काम किया, साथ ही वो भोजपुरी सिनेमा में भी सक्रिय हो गईं।


Shweta tiwari 1


गुज़री हैं ज़िन्दगी की कई कसौटियों से


पर्दे पर आज भी अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली श्वेता तिवारी की ज़िन्दगी में जहां एक ओर प्रेरणा के नाम की सफलता थी तो वहीं उनकी निजी ज़िंदगी भी कई कसौटियों से होकर गुज़र रही थी। महज 18 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से लव मैरिज कर ली थी और 20 साल की उम्र में उन्होंने अपनी बेटी पलक को जन्म दे दिया था। श्वेता तिवारी और राजा चौधरी का रिश्ता 9 साल तक ही चला। इस बीच श्वेता तिवारी ने उनपर मार-पीट, घरेलू हिंसा और बेटी पलक को मारने की कोशिश करने जैसे कई आरोप लगाए। जिसके बाद साल 2007 में दोनों के बीच तलाक हो गया और साल 2013 में श्वेता तिवारी ने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। दूसरी शादी से उन्हें एक बेटा भी है, जिसका नाम रेयांश है।


Shweta tiwari family Pic


थिएटर में सक्रिय हैं श्वेता तिवारी


आज की बात करें तो श्वेता तिवारी किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं। इसकी वजह है उनका 2 साल का बेटा रेयांश। मगर इस समय श्वेता तिवारी ने खुद को थिएटर में बिज़ी कर रखा है। हाल ही में वो लखनऊ से प्ले करके वापस आई हैं। श्वेता तिवारी भले ही टीवी में न नजर आ रही हों मगर उनके चाहने वाले आज भी उन्हें टीवी पर मिस करते हैं ,उम्मीद है कि जल्द ही श्वेता तिवारी फिर से टीवी पर नजर आएंगी और फिर एक बार वही पहले जैसा जादू बिखेरेंगी।  


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ को मात देती हैं टीवी की नई प्रेरणा एरिका फर्नांडिस


"कसौटी....2" की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स


आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो


श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश अपनी बहन पलक को कर रहे हैं योगा में काॅपी, देखें ये क्यूट वीडियो


 

Published on Oct 4, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More