कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' बिना मेकअप दिखती हैं कुछ ऐसी | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Beauty  >;  Make Up  >;  Get The Look
कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा बिना मेकअप दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा बिना मेकअप दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

सेलिब्रिटीज चाहे बॉलीवुड के हों या टीवी के उनपर हमेशा खूबसूरत दिखने का दबाव बना रहता है क्योंकि मीडिया और फैंस की नजरें हर समय सेलिब्रिटीज की ज़िन्दगी और उनके लुक्स पर टिकी रहती हैं। एक्ट्रेसेज पर ये बात कुछ ज्यादा ही लागू होती है। ऐसे में वो जब भी मीडिया या पब्लिक के सामने आती हैं तो पूरी तरह से ड्रेसअप होकर मेकअप के साथ ही आती हैं। मगर टीवी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो बिना मेकअप भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वो मेकअप के बाद लगती हैं। इन्हीं में से एक हैं "कुमकुम भाग्य" की 'प्रज्ञा' सृति झा। टीवी की दुनिया में सृति एक जाना- पहचाना चेहरा हैं। पिछले 11 सालों से सृति कई टीवी सीरियल्स के जरिए छोटे पर्दे से जुड़ी हुई हैं। फिलहाल सृति पिछले 4 सालों से सीरियल "कुमकुम भाग्य" में प्रज्ञा का किरदार निभा रही हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं सृति झा की वो तस्वीरें जिनमें वो बिना मेकअप भी अपनी खूबसूरती का कहर ढा रही हैं।




 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on






 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on




जेनिफर विंगेट ने भी पोस्ट की थी 'नो मेकअप' सेल्फी


कुछ समय पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीरियल "बेपनाह" की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने भी 'नो मेकअप' सेल्फी शेयर करते हुए मेकअप से आजादी की बात कही थी। आपको बता दें कि "बेपनाह" की एक्ट्रेस जेनिफर भी बिना मेकअप काफी खूबसूरत दिखती हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जेनिफर ने लिखा था, "क्योंकि आपका इम्पर्फेक्शन आपको परिभाषित करता है। सत्यता के निशान और आज़ाद रूप ही आपकी खूबसूरती है। क्यों दुनिया की सीमित धारणाएं हमें मिलती हैं और हमें बताती हैं कि हम कौन हैं? आपका आत्मविश्वास आपका सबसे अच्छा फ़िल्टर है। हम वास्तविक होने के लिए पैदा हुए थे, परफेक्ट होने के लिए नहीं।"





दिव्यांका त्रिपाठी ने पोस्ट की थी 'नो फ़िल्टर' सेल्फी


सृति झा और जेनिफर विंगेट से पहले सीरियल "ये है मोहब्बतें" की इशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर "नो फ़िल्टर" सेल्फी शेयर कर चुकी हैं। दिव्यांका की नेचुरल ब्यूटी को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।





कुल्फी कुमार... की लवलीन भी हैं बेहद खूबसूरत


ऐसा नहीं है कि सिर्फ दिव्यांका त्रिपाठी, सृति झा और जेनिफर विंगेट ही बिना मेकअप खूबसूरत दिखती हैं। स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल "कुल्फी कुमार बाजेवाले" में लवलीन का किरदार निभा रहीं अंजलि आनंद भी असल ज़िन्दगी में काफी खूबसूरत हैं। कुछ समय पहले अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो भी बिना मेकअप नजर आ रही हैं। सीरियल "कुल्फी कुमार बाजेवाले" में स्टाइलिश और एलिगेंट लुक्स रखने वाली अंजलि आनंद रियल लाइफ में सादगी से रहना ज्यादा पसंद करती हैं।  





इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा, "ज़िन्दगी से बेखबर थी तब..." 


दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की "नो फ़िल्टर" सेल्फ़ी, फैंस बोले नेचुरल ब्यूटी हो तो ऐसी


सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ रहा 'नो मेकअप सेल्फी' का क्रेज़, बिना मेकअप दिखती हैं कुछ ऐसी


वीडियोः दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी मां के साथ लिया एशिया की सबसे लंबी ट्विन ज़िपलाइन का मज़ा

Published on Sep 4, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More