‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की हो सकती है मौत | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को है ब्रेन ट्यूमर!

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को है ब्रेन ट्यूमर!

स्टार प्लस के हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में हो रहा यह बदलाव न सिर्फ ‘कायरा’ के फैंस को चौंका देगा, बल्कि इस टीवी सीरियल की कहानी को भी बदल कर रख देगा। अगर आप इस शो के फैन हैं तो आने वाले कुछ एपिसोड्स को दिल थाम कर देखिएगा।


कायरा को यह क्या हुआ


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक और नायरा के तलाक के बाद से गोयनका और सिंहानिया परिवार के बीच में तल्खी आ गई थी। दोनों के परिजन आपस में लड़ रहे थे और ये दोनों एक बार फिर से प्यार की पींगें बढ़ा रहे थे। दरअसल, कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) के अलग होने के बाद से शो की टीआरपी काफी गिर गई थी। कभी टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहने वाला यह टीवी सीरियल कहानी में किए गए इस बदलाव के बाद काफी नीचे आ गया था। ऐसे में दोनों के रोमांस ने शो में फिर से जान फूंक दी थी। मगर अब इस शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।


Kartik- Naira in YRKKH


नायरा ने तोड़ा रिश्ता


एक- दूसरे के प्यार में पागल कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) घर वालों से छिपकर शादी करने का फैसला करते हैं। कार्तिक कई घंटों तक मंदिर में नायरा का इंतज़ार करता है पर वह वहां पहुंचती ही नहीं है। थक- हार कर कार्तिक ‘सिंहानिया सदन’ जाकर नायरा से उसके मंदिर न आने का कारण पूछता है तो नायरा उसे दो- टूक जवाब दे देती है।


Shocked Kartik in Ye Rishta Kya Kehlata Hai


वह उससे इस तरह से शादी करने से इनकार कर देती है, जिसके बाद सभी घरवाले चौंक जाते हैं। परेशान कार्तिक अपने घर पहुंच कर रोने लगता है और जल्द ही यू.एस. जाने के लिए हामी भर देता है। जहां सभी नायरा के इस कदम से हैरान हैं तो वहीं नायरा का भी रो- रोकर बुरा हाल है।


क्या बच सकेगी नायरा?


मंदिर जाते वक्त नायरा को अपनी तबीयत खराब लगती है और वह हॉस्पिटल चली जाती है। वहां जाकर नायरा को अपने ब्रेन में ट्यूमर होने की जानकारी मिलती है। वह इसके बारे में कार्तिक या घर के किसी भी सदस्य को कुछ नहीं बताती है और सीधे कार्तिक (मोहसिन खान) की मां सुवर्णा गोयनका (पारुल चौहान) से मिलने की योजना बनाती है। वह सुवर्णा को अपनी बीमारी के बारे में सब कुछ बताकर उन्हें कार्तिक की आगे बढ़ने में मदद करने की सलाह देती है।


Parul Chauhan and Shivangi Joshi


इस शो में पहले भी अचानक से अक्षरा सिंघानिया (हिना खान) का किरदार खत्म कर दिया था तो क्या टीआरपी के लिए मेकर्स नायरा (शिवांगी जोशी) का रोल भी खत्म कर देंगे?


कार्तिक की होगी दूसरी शादी


इस पूरी कशमकश के बीच नायरा (शिवांगी जोशी) और सुवर्णा (पारुल चौहान) मिलकर कोशिश करेंगी कि कार्तिक (मोहसिन खान) नायरा से नफरत करने लगे और अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर ले। सोशल मीडिया पर ‘कायरा’ के अपडेट्स देखकर लग रहा है कि कार्तिक अपने बचपन की दोस्त आशी से शादी करने के लिए हामी भर देगा। आशी एक स्टैंड अप कॉमेडियन है और गोयनका फैमिली के काफी करीब भी है।


Kartik's wedding card


अब यह देखना रोचक होगा कि क्या वाकई में कार्तिक और आशी की शादी हो जाएगी या उससे पहले ही सुवर्णा (पारुल चौहान) नायरा की बीमारी के बारे में सबको बता देगी!


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स को उनका यह दांव उल्टा भी पड़ सकता है। दरअसल, दर्शक कार्तिक और नायरा के रोमांस को पसंद करने लगे थे और स्क्रिप्ट के मुताबिक, दोनों के बीच फिर से मनमुटाव दिखाया जा रहा है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस के लिए यह काफी बोरिंग भी हो सकता है।


ये भी पढ़ें :


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिसंबर में करेगी शादी!


कार्तिक- नायरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', तलाक के बाद फिर हो रहे हैं एक


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा बनीं बसंती! देखें वायरल वीडियो


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक ले सकते हैं जान देने का फैसला!

Published on Sep 24, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More