देखिए 2.0 फिल्म का मेकिंग वीडियो, कैसे किया जाता है मेकअप|POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
वीडियो में देखें, कैसे फिल्म 2.0 के लिए किया गया रजनीकांत और अक्षय कुमार का मेकअप

वीडियो में देखें, कैसे फिल्म 2.0 के लिए किया गया रजनीकांत और अक्षय कुमार का मेकअप

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानि अक्षय कुमार जल्द फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल '2.0' में एक- दूसरे के आमने- सामने नजर आयेंगे। अभी हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। अब तक तो ये टीजर सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है। हर कोई बस इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहा है। बाहुबली के बाद कोई ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें बहुत बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन हुआ है। इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत का लुक वाकई चौंका देने वाला है। इस लुक को बनाने और सेटअप तैयार करने में कितनी चुनौतियों और तैयारियों से होकर गुजरना पड़ता है, इन सबकी झलक इस फिल्म की मेकिंग वीडियो में नजर आ रही है।


दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन हाउस लाइका ने 2.0 का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जोकि काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये दिखाया है कि रजनीकांत फिल्म में 'चिट्टी' कैसे बन जाते हैं। मेकअप रूम में टीम मैंबर्स हरे रंग का गाढ़ा पेस्ट रजनीकांत के सर पर डालकर उसे सुखाते हैं और फिर उसका जो ढांचा निकलता है उसके आधार पर ही एक्सपर्ट की टीम उससे रोबोट का चेहरा बनाती है। वैसे भी रजनीकांत अपने लुक को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। इसके लिए वो किसी भी तरह की चुनौतियों से होकर गुजर सकते हैं। वहीं विलेन बने अक्षय कुमार के गेटअप के पीछे की तैयारियां और साथ ही फिल्म का सेटअप कैसे तैयार किया जाता है? इन सबकी झलक आप इस मेकिंग वीडयो में देख सकते हैं।


देखिए 2.0 फिल्म का मेकिंग वीडियो -



गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज किया गया था फिल्म का टीजर


2.0 फिल्म का टीजर हाल ही में गणेश चतुर्थी के दिन यानि कि 13 सितंबर को रिलीज किया गया। फिल्म में रजनीकांत वैज्ञानिक वसीगरन और चिट्टी के लीड रोल में हैं, जबकि अक्षय कुमार विलेन हैं और उन्हें डॉक्टर रिचर्ड का किरदार दिया गया है। ये रूप बदलने में माहिर हैं और कभी खतरनाक दिखने वाला पक्षी भी बन जाता हैं। अक्षय की शक्तियां एक मोबाइल में हैं जिसे गायब करने के लिए वसीगरन एक बार फिर चिट्टी की मदद लेते हैं।


देखिए 2.0 फिल्म का टीजर -



स्पेशल इफेक्ट से बनी है ये फिल्म


रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे अभिनीत फिल्म ‘2.0’ 500 करोड़ के भारी- भरकम बजट में तैयार की गई है। पिछली फिल्म की ही तरह इस बार भी इसका म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है और इसे बनाने में 2 साल से ज्यादा का समय लगा है। इस फिल्म के टीजर का 3 डी वर्जन आज से थिएटर्स में दिखाया जाएगा। यह टीजर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।


यह फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी, अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड कायम कर सकती है।


ये भी पढ़ें-



1. तैमूर बन जायेंगे बड़े भाई क्योंकि करीना कपूर कर रही हैं दूसरे बच्चे की तैयारी, देखिए वीडियो
2. 2.0 टीजर : मोबाइल फोन की ताकत से विलेन बने अक्षय कुमार, रजनीकांत से होगा सामना
3. मैडम तुसाद में लगा सनी लियोनी का हॉट स्टैच्यू, देखिए वीडियो और तस्वीरें
4. जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

Published on Sep 21, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More