‘इश्कबाज’ फेम कुणाल जयसिंह अब लिख रहे हैं इश्क की नई कहानी | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
गौरी को छोड़कर ‘इश्कबाज’ के ‘ओमकारा’ कुणाल जयसिंह ने थामा इनका हाथ!

गौरी को छोड़कर ‘इश्कबाज’ के ‘ओमकारा’ कुणाल जयसिंह ने थामा इनका हाथ!

टीवी शो ‘इश्कबाज’ में मंझले भाई ओमकारा का किरदार निभाने वाले कुणाल जयसिंह रील लाइफ में जितने शर्मीले नज़र आते हैं, रियल लाइफ में भी वे बिल्कुल वैसे ही हैं। उन्होंने अपनी ज़िंदगी का एक बहुत बड़ा फैसला अचानक ले लिया, जिसकी भनक कभी अपने फैंस को भी नहीं लगने दी।


खामोशी से कर दिया बड़ा ऐलान!


लोकप्रिय टीवी शो इश्कबाज के ओमकारा और उनकी रील लाइफ पार्टनर गौरी यानि कि श्रेनु पारिख की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब जमती है। स्वभाव से काफी शर्मीले छोटे पर्दे के ये हैंडसम स्टार अब अपनी ऑफस्क्रीन पार्टनर की तलाश भी खत्म कर चुके हैं। कुणाल जयसिंह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड भारती के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। गॉसिप वर्ल्ड की मानें तो फैंस को इनकी शादी का बहुत ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। वे इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड भारती से शादी कर लेंगे। सबसे खास बात तो यह है कि वे उन्हें अपने नाम की अंगूठी भी पहना चुके हैं।




 

Hellooooooo fiancé!! #newbeginnings


A post shared by kunal jaisingh (@kunaljaisingh) on




सेट से शुरू हुई यह लव स्टोरी


अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा साइलेंट रहने वाले कुणाल जयसिंह ने अचानक सगाई का ऐलान करके सबको चौंका दिया है। कई दूसरे टेलीविजन स्टार्स की ही तरह कुणाल और भारती की मुलाकात भी एक शो के सेट पर ही हुई थी। जी हां, इन दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘द बडी प्रोजेक्ट’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान गॉसिप गलियारों में खबरें आम थीं कि कुणाल जयसिंह और भारती एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं पर इन दोनों ने कभी इन खबरों पर अपनी स्वीकृति नहीं दी। इन्होंने इस दौरान अपनी रिलेशनशिप को खुद तक ही सीमित रखा।




 

Kunal+bharati.... #Roka 💚


A post shared by Aakankshamalhotra8 (@aakankshamalhotra8) on






 

A post shared by kunal jaisingh (@kunaljaisingh) on




यह साल टेलीविजन वर्ल्ड के रियल कपल्स के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है। भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया, आशका गोराडिया-ब्रेंट गोबल, शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ और गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी की रॉयल वेडिंग्स के धमाल के बाद अब कुणाल जयसिंह और भारती के आशियाने में भी शहनाई बजने वाली है। इन दोनों को हमारी ओर से भी ढेर सारी बधाई!


ये भी पढ़ें - 


'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस को मिल गया अपना जीवनसाथी


गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी की रॉयल वेडिंग है हर कपल का सपना!


कॉमेडियन भारती सिंह ने लिया ज़िंदगी का सबसे गंभीर फैसला!

Published on Mar 19, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Loading...