"ये रिश्ता..." के फैंस के लिए खुशखबरी, फिर करीब आएंगे कायरा | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip

"ये रिश्ता....." में फिर होगी कार्तिक और नायरा के प्यार की बारिश, घर वाले बनेंगे प्यार के दुश्मन

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" अपनी कहानी के जरिये लगातार टीआरपी चार्ट के टॉप 10 में अपनी जगह बनाए रहता है। पिछले 9 सालों से लगातार ये सीरियल दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। पहले अक्षरा- नैतिक का प्यार और अब कार्तिक- नायरा का रोमांस लोगों को काफी पसंद आता है। कहानी में नयापन लाने के लिए सीरियल मेकर्स हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। फिलहाल सीरियल में कार्तिक और नायरा का तलाक हो चुका है, जिससे इनके फैंस काफी निराश हैं। मगर अब फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि तलाक होने के बाद एक बार फिर कार्तिक और नायरा एक दूसरे के करीब आ जाएंगे। जी हां, सीरियल में आपको एक बार फिर से कायरा का रोमांस देखने को मिलेगा।


फिर से होगी प्यार की बारिश


सीरियल में कई दिनों से एक दूसरे से झगड़ रहे कार्तिक और नायरा एक बार फिर एक दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे। एक बार फिर आप एक दूसरे के लिए दोनों की बेचैनी और प्यार को देख पाएंगे। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जन्माष्टमी के अवसर पर किस तरह कायरा के दिलों में फिर से वो पहली जैसी हलचल और नए प्यार की उमंग दस्तक देगी।





परिवार वाले बनेंगे दुश्मन


आपको बता दें कि इस बार कार्तिक और नायरा के लिए प्यार की जंग आसान नहीं होगी। क्योंकि तलाक के बाद से ही दोनों परिवारों में काफी मनमुटाव देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ कार्तिक की मां यानि स्वर्णा दोनों के प्यार के बीच दीवार बनकर खड़ी रहेगी वहीं पापा नैतिक को भी मनाना आसान नहीं होगा। कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के बाद सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की कहानी ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कायरा किस तरह से अपने परिवार वालों को फिर से शादी करने के लिए मना पाएंगे।


12


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


जानें, क्यों इन टीवी सीरियल्स की फेमस जोड़ियाें का प्यार अधूरा रह गया


सीरियल "नामकरण" की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!


बंद होने जा रहा है सीरियल "ये है मोहब्बतें", अब इस नए शो में नज़र आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी?


करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल "दिल मिल गए" के एक्टर्स

Published on Aug 30, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Loading...