करणवीर बोहरा की बेटियां और श्वेता तिवारी का मां- बेटी कनेक्शन | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो

आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो

सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" रीबूट का प्रमोशन ज़ोरों से चल रहा है। नई बोतल में पुरानी शराब की तरह इसमें भी नए किरदारों के साथ एक बार फिर वही पुरानी कहानी दर्शकों के सामने परोसी जाएगी। आपको बता दें कि इस सीरियल ने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को प्रेरणा के रूप में रातों- रात फेमस कर दिया था। सिर्फ श्वेता ही नहीं, इस सीरियल ने कई कलाकारों को टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर कर दिया। उन्हीं में से एक हैं एक्टर करणवीर बोहरा। करणवीर आजकल सोशल मीडिया में अपनी जुड़वां बेटियों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उनकी बेटियों का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो दोनों श्वेता तिवारी को मां कहकर बुला रही हैं। आखिर क्यों करणवीर की दोनों बेटियां अपनी मां टीजे सिद्धू को छोड़कर श्वेता तिवारी को मां कह रही हैं, ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा।


चलिए ज्यादा सस्पेंस न रखते हुए आपको बताते हैं कि सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" में करणवीर बोहरा ने प्रेरणा के बेटे प्रेम का किरदार निभाया था। जिस वजह से वो आज भी श्वेता तिवारी को मां कहकर ही सम्बोधित करते हैं। उनकी देखा- देखी उनकी दोनों बेटियों विएना और राया बेला ने भी श्वेता तिवारी को मां कहना शुरू कर दिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने "कसौटी ज़िन्दगी की" 2 आने पर खुशी भी जाहिर की। आप भी देखिए ये क्यूट वीडियो…





पलक को आॅफर हुआ था प्रेरणा का किरदार ?


आपको बता दें कि आजकल श्वेता तिवारी अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि नए "कसौटी..."  में प्रेरणा का किरदार पहले उनकी बेटी पलक को ऑफर किया था मगर पलक अभी इसके लिए तैयार नहीं थी इसलिए ऑफर रिजेक्ट कर दिया। श्वेता तिवारी के इस बयान पर एकता कपूर ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया जाहिर की थी, जिसमें उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, पलक को प्रेरणा का किरदार बालाजी टेलीफिल्म्स के एक खास व्यक्ति ने दिया था, जिसे पलक ने मना कर दिया।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on




बिग बाॅस में नहीं दिखेगी करणवीर- टीजे सिद्धू की जोड़ी


उधरा करणवीर बोहरा ने भी बिग बॉस में अपने और पत्नी टीजे सिद्धू के पार्टिसिपेट करने से साफ इंकार कर दिया है। ऐसी खबरें थीं कि करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की जोड़ी भी बिग बॉस 12 में नजर आएगी। मगर इन बातों को खारिज करते हुए इन इंटरव्यू में करणवीर ने बताया कि उन्हें बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच जरूर किया गया था, मगर उनकी बेटियां अभी इतनी छोटी हैं कि उन्हें छोड़कर वो और उनकी पत्नी 3 महीने तक बिग बॉस के घर में नहीं रह सकते। इसी वजह से उन्होंने बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on




दिल्ली में किया “कसौटी…” का प्रमोशन


हाल ही में करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू दिल्ली के डीएलएफ साकेत में सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान दोनों ने प्रेरणा और अनुराग की 23 फीट ऊंची मूर्ति का अनावरण भी किया। बता दें कि 25 सितम्बर से स्टार प्लस पर रात 8 बजे ये सीरियल टेलीकास्ट होने जा रहा है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on






 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


वीडियो: देखिए करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां जब कई दिन बाद एक दूसरे से मिलीं तो क्या हुआ


टीवी स्टार्स के ये बच्चे क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम, देखें तस्वीरें


"कसौटी....2" की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स


देखिए "कसौटी..." शुरू होने से पहले दर्शकों से क्या रिक्वेस्ट कर रहे हैं नए अनुराग और प्रेरणा

Published on Sep 12, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More