करण जौहर ने कन्फर्म की दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की बात|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  DeepVeer
करण जौहर ने ऐसे कन्फर्म की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की बात

करण जौहर ने ऐसे कन्फर्म की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की बात

बॉलीवुड के लिए वर्ष 2018 शादियों का साल रहा है। जहां बॉलीवुड में सोनम कपूर और नेहा धूपिया जैसी बड़ी सेलिब्रिटीज़ की शादियों की धूम रही, वहीं टीवी के भी अनेक सेलिब्रिटीज़ की शादियों ने भी खूब चर्चा बटोरी। ऐसे में आने वाले समय में होने वाली बड़ी शादियों में सबसे ज्यादा बात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर हो रही है, जिसके बारे में न तो दीपिका पादुकोण और न ही रणवीर सिंह कुछ बोल रहे हैं।


चुपके- चुपके हो रही हैं शादी की तैयारियां


हमें मिली खबरों का कहना है कि इटली की एक खूबसूरत जगह लेक कोमो में होने वाली है। यह भी कहा जा रहा है कि यह शादी नवम्बर में होगी, लेकिन जब एक रिपोर्टर ने दीपिका से इस बारे में जानना चाहा तो उसे दीपिका की भारी डांट खानी पड़ी। इससे इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि यह तो पता लगा है कि रणवीर सिंह अपने घर को रिनोवेट करवा रहे हैं और इसी वजह से अपने घर की जगह ताज होटल में रह रहे हैं। इससे इनकी शादी की तैयारियों की हमारी चर्चा को कुछ बल तो मिलता ही है। इसके साथ ही रणवीर सिंह भी अपनी शादी के मुद्दे पर सिर्फ मुस्कुरा कर रह जाते हैं, बोलते कुछ नहीं हैं।


Deep veer 4


करण जौहर ने दिया बड़ा हिंट


जहां होने वाले दूल्हा रणवीर सिंह और होने वाली दुल्हन दीपिका पादुकोण ने इस मुद्दे पर अपने होंठ पूरी तरह से सिल रखे हैं, वहीं इनके नजदीकी दोस्त करण जौहर ने इनकी शादी को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। कॉलिंग करण के लिए रेडियो जॉकी बने करण जौहर से इस दौरान उनके फैन ने रिवर्स रैपिड सेशन में इससे जुड़ा एक सवाल पूछा कि क्या रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने वाले हैं, हां या ना ? तो इसके जवाब में करण ने तुरंत जवाब दिया कि वो ना नहीं कह रहे हैं। तो इसका अर्थ हम हां में मान लेते हैं।


Ranveer with karan johar


इस जोड़ी के खुद कन्फर्म करने का है इंतजार


इस तरह से रणवीर और दीपिका की शादी की बात एक हद तक तो कन्फर्म हो गई है, लेकिन हमें अब भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के कन्फर्मेशन का इंतजार है। हालांकि अगर उड़ते- उड़ते मिली खबरों के अनुसार नवंबर में होने वाली इनकी इटैलियन शादी में बुलाए जाने के लिए सिर्फ 30 मेहमानों की लिस्ट बनाई गई है। अब देखना यह है कि उन 30 मेहमानों में किस- किसका नाम शामिल होगा।


Deep veer 3


फिलहाल दीपिका पादुकोण ने तो काम से ब्रेक ले रखा है, जबकि रणवीर सिंह सिम्बा और गली बॉय की शूटिंग जल्दी- जल्दी निपटाने में काफी बिज़ी हैं।


इन्हें भी देखें -


लेक कोमो की खूबसूरत विला में होगी दीपिका- रणवीर की डेस्टिनेशन वेडिंग


दीपिका- रणवीर सीक्रेट वेकेशन पर... क्या शादी से पहले ही मना रहे हैं हनीमून?


सोनम कपूर शादी के बाद से कर रही हैं एडजस्टमेंट, करण जौहर से मांगी सलाह

Published on Sep 13, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More