बिग बॉस 12 : दीपिका कक्कड़ को पता चला एक बेडरूम सीक्रेट | POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Bigg Boss
बिग बॉस 12 : लीक हुआ रोमांस का वीडियो, दीपिका कक्कड़ ने सुना बेडरूम सीक्रेट

बिग बॉस 12 : लीक हुआ रोमांस का वीडियो, दीपिका कक्कड़ ने सुना बेडरूम सीक्रेट

कलर्स चैनल का हिट शो ‘बिग बॉस’ कभी विवादों की वजह से तो कभी प्रेम- प्रसंग के लिए चर्चा में बना ही रहता है। बिग बॉस के घर में रहने वाले लोग कभी आपस में लड़ते- झगड़ते हैं तो कभी एक- दूसरे से मोहब्बत भी करने लगते हैं। हर सीजन की ही तरह बिग बॉस 12 में भी एक ऐसा कपल सामने आया है, जिनके बीच ‘कुछ कुछ होता है’।


बिग बॉस 12 का रोमांटिक कपल


बिग बॉस के हर सीजन में रोमांटिक कपल नज़र आते हैं। कुछ वाकई में साथ रहते हैं तो कुछ सिर्फ टीआरपी के लिए साथ आते हैं। बिग बॉस 12 को भी एक ऐसा कपल मिल चुका है, जिनके बीच में कुछ कुछ होने की चर्चा जोरों पर है। यह नई रोमांटिक जोड़ी है, शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा की। ‘वीकेंड का वार’ में वरुण धवन और सलमान खान को भी इन दोनों के बीच केमिस्ट्री नज़र आई थी। दरअसल, शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा को माइक से बचकर भी एक- दूसरे से बात करते हुए देखा गया है। ये दोनों अक्सर एक- दूसरे से इशारों में बातें करते हैं। इन दोनों के बीच जो रिश्ता है, वह सामान्य तौर पर बाकी घरवालों के साथ नज़र नहीं आता है।



लीक हुआ रोमांटिक वीडियो


कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘बिग बॉस 12’ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा के बीच एक गर्माहट नज़र आ रही है। यह भाव आमतौर पर तभी नज़र आता है, जब दो लोगों का रिश्ता दोस्ती से कुछ बढ़कर हो। यहां तक कि चैनल के ऑफिशियल अकाउंट पर इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में भी कुछ ऐसा ही इशारा किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘क्या शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा के बीच यह खट्टी- मीठी नोक- झोंक है शुरुआत एक प्यार भरे रिश्ते की?’ अब देखना यह रोचक होगा कि वाकई में इन दोनों के बीच कुछ है या सिर्फ टीआरपी बटोरने का खेल है!


दीपिका ने सुना नेहा का सीक्रेट


शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा अपने- अपने पार्टनर के साथ बिग बॉस के घर में आए हैं। वहीं, सिंगल्स की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और नेहा पेंडसे के बीच दोस्ती गहरा रही है। हाल ही में ‘बिग बॉस’ के घर का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें नेहा पेंडसे अपनी दोस्त दीपिका कक्कड़ को अपने सोने का तरीका बता रही हैं। दरअसल, नेहा जब सोकर उठती हैं तो उनका पूरा बिस्तर बिखर जाता है। अपनी इस आदत को लेकर वे काफी शर्मिंदा हैं। नेहा का कहना है कि सोते समय भी उनके दिमाग में कुछ न कुछ चलता रहता है। हालांकि दीपिका ने उन्हें समझा दिया है कि उनका बेड किनारे पर है और कोई भी उनके बिस्तर पर ध्यान नहीं देगा।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by BiggBoss12 💙 (@biggboss12___) on




बिग बॉस 12 के अपडेट और अंदर की खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें :


बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा बने ‘रंगीला राजकुमार’, जसलीन के साथ मिलीं कई रानियां


बिग बॉस 12 : सलमान खान को करना पड़ेगा इस चुनौती का सामना !


बिग बॉस 12 : खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे हैं अनूप जलोटा

Published on Sep 25, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More