टीजर में बेहद डरावनी लग रही है बॉलीवुड की यह परी| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood
डरावनी परी बनकर होली पर सुरक्षित रहने की चेतावनी दे रही हैं अनुष्का शर्मा

डरावनी परी बनकर होली पर सुरक्षित रहने की चेतावनी दे रही हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म परी का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर की शुरूआत में ही होली पर सुरक्षित रहने की सलाह दे दी गई है।


परिकथा नहीं है यह ‘परी’


अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म ‘परी’ का फाइनल टीजर रिलीज किया जा चुका है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है - ‘याद रखें कि यह कोई परिकथा नहीं है’।





‘परी’ में अनुष्का शर्मा का लुक काफी डरावना है। इसमें अनुष्का के नाखूनों से खून निकल रहा है और उनके चेहरे पर भी कुछ निशान नज़र आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उनकी नीली आंखों से भी खून बहता हुआ देखा जा सकता है। बॉलीवुड में काफी समय बाद इतनी डरावनी फिल्म बनी है, जिसे देखकर दर्शक वाकई में डर जाएंगे।

Subscribe to POPxoTV

होली पर बिखरेगा खून का रंग


पहले परी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी पर अब इसकी रिलीज डेट को आगे खिसकाकर 2 मार्च कर दिया गया है। इसका मतलब साफ है कि ‘परी’ के मेकर्स ने होली पर बॉलीवुड फैंस को डराने की पूरी तैयारी कर ली है। टीजर में एक घर दिखाया गया है, जिसमें लाइट जल रही होती है और अचानक से कांच के टूटने की आवाज़ सुनाई देती है, जिसके बाद घर में अंधेरा छा जाता है। ‘परी’ के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें उनके साथ कोई और भी नजर आ रहा है। इतना तो तय है कि यह फिल्म अनुष्का की बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है।





ट्रेलर शेयर कर ट्रोल हुए विराट


अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ का यह डरावना टीजर फैंस के साथ ही उनके पति विराट कोहली को भी काफी पसंद आया है। तभी तो उन्होंने भी उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। मगर शायद क्रिकेट फैंस को उनका यह तरीका ज्यादा पसंद नहीं आया, तभी विराट को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। फैंस ने उन्हें इस फिल्म पर ध्यान देने के बजाय आज के मैच पर ध्यान देने की सलाह तक दे डाली है। गौरतलब है कि आज भारत और साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जाना है।





‘परी’ अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' की तीसरी फिल्म है। परी से पहले वे ‘फिल्लौरी’ और ‘एनएच 10’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। ‘परी’ में उनके साथ परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।


फिल्म ‘परी’ का हॉरर टीजर देखकर तो लग रहा है कि फिल्म को देखने से पहले दिल को काफी मज़बूत बनाना पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म कमज़ोर दिल वालों के लिए तो बिलकुल भी नहीं है… ।

Published on Feb 7, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More