इस महल में सात फेरे लेंगे गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Wedding  >;  Celebrity Weddings  >;  Television celebrities
रॉयल वेडिंग में एक हो जाएंगे ‘सरस्वतीचंद्र’ गौतम रोडे और ‘रज़िया सुल्तान’ पंखुड़ी अवस्थी

रॉयल वेडिंग में एक हो जाएंगे ‘सरस्वतीचंद्र’ गौतम रोडे और ‘रज़िया सुल्तान’ पंखुड़ी अवस्थी

‘सरस्वतीचंद्र’ फेम गौतम रोडे डेस्टिनेशन वेडिंग में ‘रज़िया सुल्तान’ फेम पंखुड़ी अवस्थी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की खास बात है कि इन दोनों की उम्र में 14 वर्ष का अंतर है।


राजस्थान में होंगी शादी की रस्में


भारती सिंह और आशका गोराडिया की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ गौतम रोडे अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी के साथ राजस्थान के अलवर में सात फेरे लेने वाले हैं। पिछले साल सगाई की घोषणा के बाद दोनों ने अपने रिश्ते पर आधिकारिक मुहर लगा दी थी। इनकी रॉयल वेडिंग की तैयारियां ज़ोर-शोर से चल रही हैं और हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की रस्म की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।


गौतम ने फोटो पर कैप्शन दिया - नई शुरूआत





वहीं पंखुड़ी ने फोटो कैप्शन में लिखा - काउंटडाउन खत्म हो चुका है... पहला दिन, पहला फंक्शन





जब प्यार चढ़ा परवान


दिल्ली के गौतम रोडे और लखनऊ की पंखुड़ी अवस्थी ने अपनी रॉयल वेडिंग के लिए इन दोनों राज्यों से हटकर राजस्थान को चुना। इन दोनों की उम्र में लगभग 14 वर्ष का अंतर है। माना जाता है कि दोनों में ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के समय से ही नजदीकियां बढ़ने लगी थीं पर तब उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी। इस कपल की मेहंदी और संगीत की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें गौतम और पंखुड़ी को काफी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है।





हल्दी की तस्वीर







 

A post shared by Rajat Awasthy (@rajat.awasthy) on









 

So Adorable @rodegautam & @pankhuri313 #gautamrode #pankhuriawasthy #wedding


A post shared by GautamRodeHolic (@mariane_rg) on




दोनों का करियर ग्राफ


गौतम रोडे सरस्वतीचंद्र, सूर्यपुत्र कर्ण, परिचय, महाकुंभ : एक रहस्य व एक कहानी जैसे धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाते नज़र आए थे। वे ‘अक्सर 2’ से अपनी बॉलीवुड पारी की भी शुरूआत कर चुके हैं। वहीं पंखुड़ी अवस्थी रज़िया सुल्तान, ये है आशिकी और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे धारावाहिकों में नज़र आई थीं। ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में गौतम ने कर्ण की भूमिका निभाई थी तो वहीं पंखुड़ी को द्रौपदी के किरदार के लिए जाना जाता है।




 

A wrap picture! 😊😊 #suryaputrakarn #draupadi


A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuri313) on




जहां गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी अपनी शादी की तैयारियों व मस्ती में व्यस्त हैं, वहीं हमें इंतज़ार है इस सेलिब्रिटी वेडिंग की गेस्ट लिस्ट का। बात अगर इन दोनों की करें तो शुरूआती फंक्शंस में ही यह जोड़ी इतना गजब ढा रही है कि शादी में इनके लुक और केमिस्ट्री पर हर कोई फिदा हो जाएगा!

Published on Feb 5, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More