सीरियल “ये है मोहब्बतें” में होगी इस फेमस किरदार की वापसी | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
सीरियल “ये है मोहब्बतें” में होगी इस फेमस किरदार की वापसी, दिव्यांका त्रिपाठी ने दी जानकारी

सीरियल “ये है मोहब्बतें” में होगी इस फेमस किरदार की वापसी, दिव्यांका त्रिपाठी ने दी जानकारी

सीरियल "ये है मोहब्बतें" नए ट्विस्ट एंड टर्न्स को लेकर अक्सर चर्चा में बना रहता है। सीरियल में आज कल आलिया और रोहन की शादी पर फोकस किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर रोहन के उकसाने पर रमन ने भी व्हील चेयर से उतरकर चलना शुरू कर दिया है। इन्हीं सबके बीच इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम के ज़रिये सीरियल के एक सबसे क्यूट और पॉपुलर किरदार की वापसी के बारे में बताया है।


मुथुस्वामी की होगी वापसी


जो दर्शक लगातार कई सालों से "ये है मोहब्बतें" देख रहे हैं उन्हें मुथुस्वामी तो ज़रूर याद होगा। छोटी रूही का छोटा क्यूट सा पपी, जिसका नाम था मुथुस्वामी। सीरियल में मुथुस्वामी बने डॉगी की वापसी तो ज़रूर हो रही है मगर इस बार वो मुथुस्वामी नहीं बल्कि डम्बबेल बनकर लौट रहा है। दिव्यांका त्रिपाठी ने डम्बबेल के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए इस खबर को शेयर किया है। मजे की बात तो ये है कि इस सेल्फी में डम्बबेल कैमरे की ओर देखते हुए दिव्यांका के साथ पोज़ भी दे रहा है। बता दें कि सीरियल में इस डॉगी की वापसी से दिव्यांका त्रिपाठी काफी खुश हैं। अपनी ख़ुशी को दिव्यांका ने इस पोस्ट के साथ शेयर भी किया है।


Ye-hai-mohabbtein-muthuswami-comback


टीआरपी की रेस में पिछड़ रहा सीरियल


बदले हुए ट्रैक और नए किरदारों की एंट्री के बाद से ही सीरियल "ये है मोहब्बतें" कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। शो के मेकर्स सीरियल को टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में वापस जगह दिलाने के लिए कई ड्रामा सीक्वेंस ऐड कर रहे है, उन्हीं में से एक है डम्बबेल का किरदार। माना जा रहा है कि जिस तरह पिछली बार मुथुस्वामी के किरदार ने रूही और इशिता को करीब लाने के लिए अहम भूमिका निभाई थी उसी तरह डम्बबेल भी सीरियल में और ज्यादा ड्रामा ऐड करेगा।


YHM


सीरियल बंद होने की थी खबरें


खबरें थीं कि गिरती टीआरपी के चलते अक्टूबर महीने में इस सीरियल को बंद कर दिया जाएगा और सीरियल के आखिरी दिनों की शूटिंग पूरी टीम के साथ विदेश में की जाएगी। मगर जिस तरह से सीरियल में नए किरदारों की एंट्री हो रही है उसे देखकर तो यही लगता है कि शो के मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। आने वाले दिनों में आपको आलिया और रोहन की शादी देखने को मिलेगी। अब देखना ये है कि इन सबके बीच डम्बबेल का किरदार सीरियल में किस तरह से ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आएगा।


Ye-hai-mohabbtein-family-Picture


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें  


बंद होने जा रहा है सीरियल "ये है मोहब्बतें", अब इस नए शो में नज़र आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी?


आखिर किस ख़ुशी में इतना जमकर डांस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, देखें वीडियो


दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की "नो फ़िल्टर" सेल्फ़ी, फैंस बोले नेचुरल ब्यूटी हो तो ऐसी


वीडियोः दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी मां के साथ लिया एशिया की सबसे लंबी ट्विन ज़िपलाइन का मज़ा


 

Published on Oct 12, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More