वीडियो: एकता कपूर ने "कुछ कुछ होता है" को जोड़ा "कसौटी..." से | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
वीडियो: देखिए एकता कपूर ने

वीडियो: देखिए एकता कपूर ने "कुछ कुछ होता है" के इस इमोशनल सीन को क्यों कहा फनी

शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म "कुछ कुछ होता है" को कौन पसंद नहीं करता। दोस्ती और प्यार के ताने- बाने में बुनी ये फिल्म करन जौहर की पहली डायरेक्टेड मूवी थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म में दिखाए गए कुछ इमोशनल सीन्स आज भी देखने वालों की आंखों में आंसू ला देते हैं। तो फिर ऐसा क्या हुआ जो टीवी क्वीन एकता कपूर ने इस फिल्म के सबसे इमोशनल सीन को फनी बता दिया।


तो इसलिए बताया फनी...


आपको याद होगा कि फिल्म के एक सीन में काजोल यानि अंजलि राहुल यानि शाह रुख खान को छोड़ कर अपनी मां के पास जा रही होती है और जाते- जाते अपने दुपट्टे को रानी मुखर्जी की तरफ उड़ा देती है। ये सीन इस फिल्म के सबसे इमोशनल सीन्स में से एक था। मगर अब एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस सीन को फनी बता दिया है। दरअसल इस वीडियो में "कुछ कुछ होता है" और "कसौटी ज़िन्दगी की 2" के ट्रेलर को एक साथ जोड़ कर दिखाया गया है। दोनों ही सीन्स में शाह रुख खान कॉमन हैं, इसलिए काजोल के उड़ते हुए दुप्पट्टे को वीडियो में सीधा प्रेरणा के लाल दुप्पटे से जोड़कर दिखा दिया गया, जो सीधा शाह रुख खान के ऊपर आकर गिरता है। यही वजह है कि एकता कपूर ने इसे फनी बता दिया। आप भी देखें ये वीडियो...





शाह रुख हैं सीरियल के कहानीकार


"कसौटी ज़िन्दगी की 2" के पहले प्रोमो से ही ये बात साफ हो गयी थी कि शाह रुख खान इसके कहानीकार होंगे। सीरियल के हर एपिसोड के आखिर में शाह रुख खान अपने ही अंदाज़ में एपिसोड का सारांश कह कर जाते हैं, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। ऐसे में उनकी फिल्म को सीरियल से जोड़कर देखना कोई बड़ी बात नहीं है।


39391290 282573525676304 130112572488679424 n


सीरियल को लेकर सस्पेंस बरकरार


"कसौटी ज़िन्दगी की 2" के पहले प्रोमो से लेकर सीरियल के ऑन एयर हो जाने के बाद तक एकता कपूर ने इसमें कई सस्पेंस बना कर रखे हैं जो अब धीरे- धीरे खुलकर सामने आ रहे हैं। प्रेरणा- अनुराग के बाद अब कोमोलिका का लुक भी बाहर आ चुका है। इंतजार है तो बस मिस्टर बजाज की झलक का। बता दें कि इस किरदार के लिए अब तक वरुण सोबती और हितेन तेजवानी के नाम भी सामने आ चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि मिस्टर बजाज का पावरफुल किरदार किस एक्टर की झोली में आकर गिरता है।  


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर के बीच ‘कुछ कुछ होता है’


शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को फिर साथ लाएंंगे करण जौहर


रणबीर कपूर की पार्टी में नज़र आए शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सितारे  

Published on Sep 27, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More