दिशा पाटनी ने अपने छोटे भाई को राखी पर दिया एक अनोखा सरप्राइज|POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Relationships  >;  Brothers
#वायरल वीडियो: दिशा पाटनी ने अपने छोटे भाई को राखी पर दिया एक अनोखा सरप्राइज

#वायरल वीडियो: दिशा पाटनी ने अपने छोटे भाई को राखी पर दिया एक अनोखा सरप्राइज

सोशल मीडिया की क्वीन कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त दिशा पाटनी एक बार फिर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार उनका फिटनेस या फोटोशूट का वीडियो नहीं बल्कि रक्षाबंधन का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने से 10 साल छोटे भाई के साथ राखी की यादें रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं। दरअसल दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपने भाई सूर्यांश पाटनी के साथ राखी को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करती नजर आ रही है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग साढ़े तेरह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।


दरअसल ये वीडियो एक प्रोडक्ट का विज्ञापन है जिसमें दिशा और उनके भाई सूर्यांश राखी के मौके पर अपने रिश्ते की खुशियां सबके साथ शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में दिशा बताती हैं कि वे मेरा भाई मुझसे 10 साल छोटा है, तो मैं उसकी दीदी, मम्मी, दोस्त, दुश्मन सबकुछ बनी हूं। मुझे सब याद है लेकिन कई सालों से हमने एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताया है। लेकिन इस राखी मैं अपने भाई के लिए वो सब चीजें करूंगी, जो उसके बचपन में किया करती थीं। फिर वो अपने भाई को अनोखा सरप्राइज देती हैं जिसे देखकर सूर्यांश हैरान रह जाते हैं। बहन-भाई के रिश्ते से जुड़ा ये वीडियो वाकई खास है, और रक्षाबंधन के मौके पर एकदम फिट बैठता है।


देखिए वीडियो -





आने वाले दिनों में दिशा सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिशा ने हिंदी फिल्मों में 2016 में आई 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से डेब्यू किया। वे अब तक 'कुंग फूं योगा', 'वेलकम टू न्यूयॉर्क', 'बागी-2' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


दिशा ने दूर किया अपने सरनेम को लेकर हो रहा कंफ्यूजन





दिशा पाटनी के सरनेम को लेकर अक्सर लोग परेशान रहते हैं, कोई पाटानी लिखता है, कोई पटनी तो कोई दिशा पटानी। हालांकि रेडियो पर अपना इंटरव्यू देते समय दिशा हमेशा खुद को दिशा पाटनी कहकर इंट्रोड्यूस करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने बायो में disha patani के आगे ब्रैकेट में paatni लिख दिया है, जिससे कि लोगों का कंफ्यूजन दूर हो सके।


आसान नहीं था दिशा का बॉलीवुड तक पहुंचने का सफर





दिशा पाटनी ने एक्टिंग के अपने सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। वे सिर्फ 500 रुपये के साथ मुंबई आ गई थीं। एक मीडिया इंटरव्यू में दिशा ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया, ‘मैं सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी। एक कॉलेज वाली लड़की के लिए नए शहर में बसना आसान नहीं होता है। मैं अकेले रहकर काम करती रहती थी, पर कभी परिवार से मदद नहीं मांगी। मैं ऑडिशन के लिए यही सोचकर जाती थी कि अगर काम नहीं मिला तो घर का किराया कैसे दूंगी।’  


इन्हें भी पढ़ें -



1. अपने भाई की तरक्की चाहती हैं तो राशि के अनुसार चुनें राखी का रंग
2. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का मजाक
3. ब्लू व्हेल के बाद अब मासूमों की जान ले रहा है ये मोमो गेम
4. वायरल वीडियो : वरमाला के दौरान जब सोनम ने आनंद को बोला 'सॉरी बाबू'

Published on Aug 24, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Loading...