‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके ‘प्रेम’ शोएब| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Wedding  >;  Celebrity Weddings
‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके ‘प्रेम’ शोएब, देखें शादी की तस्वीरें

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके ‘प्रेम’ शोएब, देखें शादी की तस्वीरें

लोकप्रिय टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम और सिमर के लीड रोल्स निभाकर चर्चित हुए शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अब असल जीवन में भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्री वेडिंग फोटोशूट में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का क्लाइमैक्स सीन रीक्रिएट कर सुर्खियां बटोरी थीं।


गुलाबी रंग में रंगी दीपिका


हिन्दू व मुस्लिम रीति-रिवाजों से होने वाली इस सेलिब्रिटी वेडिंग की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। इसमें दीपिका गुलाबी रंग के जोड़े में बेहद सुंदर लग रही हैं। इस वेडिंग आउटफिट के साथ ही पारंपरिक पाशा और गहने भी उन पर खूब फब रहे हैं। दीपिका के लहंगे पर सिल्वर धागे से की गई कारीगरी उसे अधिक खूबसूरत बना रही है। उनके पाशा में हरे रंग के नग लगे हुए हैं, जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं। दीपिका और शोएब के फैन पेज पर शादी के लिए तैयार होती दीपिका का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कोई उन्हें कलीरे पहना रहा है तो कोई पायल। जहां दीपिका अपने ब्राइडल लुक में खूब जंच रही हैं तो वहीं शोएब भी दूल्हे के तौर पर गजब ढा रहे हैं।














हल्दी से लेकर संगीत की दास्तां


दीपिका और शोएब के प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें जारी होने के बाद से इनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत की फोटोज़ और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन दोनों ने अपनी शादी के हर फंक्शन में खूब मस्ती की। एक वीडियो में हाथों में मेहंदी लगाए दीपिका शोएब को उसमें अपना नाम ढूंढने के लिए कह रही हैं पर लग रहा है कि काफी मेहनत के बाद भी वे ढूंढ नहीं पाए। इनकी शादी की सभी रस्में शोएब के भोपाल स्थित घर से हुई हैं तो वहीं दुल्हन को विदा करवाने के लिए शोएब को दीपिका के घर लखनऊ जाना पड़ा। इस डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद दोनों 26 फरवरी को इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे।











हमारी ओर से भी दीपिका और शोएब को उनके भावी जीवन की ढेरों बधाइयां!

Published on Feb 22, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
131
Read More