लेक कोमो की खूबसूरत विला में होगी दीपिका- रणवीर की वेडिंग |POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Wedding  >;  Celebrity Weddings  >;  DeepVeer
लेक कोमो की खूबसूरत विला में होगी दीपिका- रणवीर की डेस्टिनेशन वेडिंग

लेक कोमो की खूबसूरत विला में होगी दीपिका- रणवीर की डेस्टिनेशन वेडिंग

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड में जहां यह दोनों अपनी शादी के नाम पर सबसे कूल दिखाई देते हैं, वहीं उनके फैन हमेशा इनकी शादी के बारे में अटकलें ही लगाते रहते हैं। अभी पिछले दिनों इस जोड़ी की सगाई की खबरें आई थीं और इनकी शादी की तारीख के बारे में भी कई खबरें फिल्म जगत में उड़ रही थीं। अब दीपिका- रणवीर की शादी की तारीख और डेस्टिनेशन के बारे में पक्की खबर आ गई है। जी हां, हमें मिली खबर के अनुसार दीपिका और रणवीर ने बहुत सोच समझ कर अपनी शादी की तारीख निश्चित की है।


Deepika- Ranveer Wedding


इटली में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग


मीडिया सूत्रों का कहना है कि दीपिका और रणवीर लगभग तीन महीने बाद 10 नवंबर को शादी करेंगे और शादी का डेस्टिनेशन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का पसंदीदा देश इटली ही होगा। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह उत्तरी इटली में लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे।


लेक कोमो में है लेकसाइड खूबसूरत विला


lakecomoswissalps


अनुष्का शर्मा की शादी के बाद से ही बॉलीवुड कपल्स में डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन काफी बढ़ता जा रहा है। ऐसे में रणवीर और दीपिका पादुकोण कैसे पीछे रह सकते थे। इन दोनों ने काफी समय तक आपसी सलाह- मशविरा करके इटली के खूबसूरत स्थान लेक कोमो को अपने वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में निश्चित किया है। आपको बता दें कि यह डेस्टिनेशन एक लेक साइड पर स्थित एक खूबसूरत विला पर है। इतनी खूबसूरत जगह को देखकर इन दोनों ने यहीं अपनी शादी करने का फैसला किया है।


सीरियस रिलेशनशिप


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स करते रहते हैं। अपनी इस खूबसीरत रिलेशनशिप को शादी में बदलने के लिए दोनों ही मन बना चुके हैं और सगाई के बंधन में भी बंध चुके हैं। इनकी शादी नवंबर में होगी, यह तो पहले से ही तय हो चुका था लेकिन पक्की तारीख अब तक नहीं पता थी।


डेट और डेस्टिनेशन के लिए लगाया पूरा समय


दोनों ने अपनी शादी की तारीख और डेस्टिनेशन तय करने के लिए पूरा समय इसलिए लिया, क्योंकि दोनों ही इस शादी को यादगार बनाना चाहते थे और शादी की 10 नवंबर की तारीख दोनों की सुविधा और उपलब्धता के अनुसार तय की गई है। अब शादी की तारीख और डेस्टिनेशन के निर्णय के बाद दोनों पक्षों की ओर से शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।


इन्हें भी देखें -


1. सब्यसाची ने कराया दीपिका पादुकोण का ट्रेडिशनल वीडियो शूट, शेयर की बचपन की यादें...


2. खुद भी डिप्रेशन से जूझ चुकी दीपिका पादुकोण यहां बता रही हैं मेंटल हेल्थ के बारे में सबकुछ 


3. आपका फेस भी दीपिका पादुकोण की तरह हार्ट शेप्ड है तो मेकअप करते वक्त ध्यान रखें ये बातें


4. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह की शादी की तैयारियां पूरी, देखें इनका प्री वेडिंग शूट

Published on Jul 27, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More