बॉलीवुड फिल्म पद्मावत होगी अब पैडमैन के साथ रिलीज़| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood
फिल्म पद्मावत के नए पोस्टर जारी, लॉन्ग वीकेंड पर बॉलीवुड में पैडमैन संग मचेगा धमाल

फिल्म पद्मावत के नए पोस्टर जारी, लॉन्ग वीकेंड पर बॉलीवुड में पैडमैन संग मचेगा धमाल

बॉक्स ऑफिस के लिए साल 2018 की शुरूआत काफी अच्छी लग रही है। जहां फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस को काफी व्यस्त रखा तो वहीं 26 जनवरी वाले लॉन्ग वीकेंड के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। पद्मावत और पैडमैन जैसी फिल्में बॉलीवुड लवर्स का मनोरंजन करने को तैयार हैं।


आखिरकार पद्मावत को मिली तारीख


संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ अपनी मेकिंग के समय से ही विवादों में घिरी हुई है। दिसंबर से रिलीज़ के लिए तैयार पद्मावत को रिलीज़ करने में मेकर्स को काफी अड़चनों का सामना करना पड़ा। आखिरकार फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ किए जाने के बाद इसे रिलीज़ करने की अनुमति दे दी गई है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म पद्मावत अब 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी। नए नाम और तारीख के साथ ही इस फिल्म की खासियत यह भी है कि पद्मावत 3 डी में भी उपलब्ध रहेगी। सोशल मीडिया के ज़रिये फिल्म के कलाकारों ने इस बात की पुष्टि की।











पैडमैन से होगी भिड़ंत


किसी हफ्ते बॉलीवुड लवर्स एक अदद फिल्म देखने को तरस जाते हैं तो किसी हफ्ते उनके पास कई ऑप्शंस मौज़ूद होते हैं। इस बार 26 जनवरी शुक्रवार को है और पद्मावत व पैडमैन जैसी बड़े सितारों से सजी फिल्मों को 25 जनवरी को ही रिलीज़ किया जा रहा है। ये दोनों फिल्में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं पर फिर भी वीकेंड पर इनके बीच जंग जारी रहेगी। फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म को गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में रिलीज़ नहीं किया जा रहा है।





सामाजिक मूल्यों और देश प्रेम से भरा वीकेंड


फिल्म पद्मावत के मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म सूफ़ी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की रचना पद्मावत पर आधारित है। अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म पैडमैन असल ज़िंदगी के हीरो अरुणाचल मुरुगनाथम की कहानी है, जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई थी। फिल्म अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई नज़र आएंगे। इसकी शूटिंग दिल्ली, लंदन और कश्मीर में की गई है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर लोगों में देश प्रेम का जज़्बा बढ़ाएगी। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म अय्यारी की रिलीज़ डेट को 26 जनवरी से बदलकर 9 फरवरी कर दिया गया है।




Published on Jan 15, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More