‘धड़क’ रिव्यू : ज़रूर सुनें दो दिलों की यह धड़कन | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
‘धड़क’ रिव्यू : ज़रूर सुनें दो दिलों की यह धड़कन

‘धड़क’ रिव्यू : ज़रूर सुनें दो दिलों की यह धड़कन

धड़क रिव्यू : दो स्टार किड्स की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का सिनेमा लवर्स को खासा इंतज़ार था। करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। जानिए, इस फिल्म की कुछ ऐसी खास बातें, जिनके लिए इसे मिस नहीं किया जाना चाहिए।


1. स्टार किड्स की एक्टिंग : श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। पहली बॉलीवुड फिल्म के लिहाज से दोनों ने काफी मेहनत की है, जिसे पर्दे पर साफ देखा जा सकता है। उदयपुर के राज परिवार की बेटी पार्थवी (जाह्नवी कपूर) और उसके क्लासमेट मधुकर (ईशान खट्टर) की केमिस्ट्री भी पर्दे पर खूब रंग दिखा रही है।


Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter


2. आशुतोष राणा का सधा अभिनय : आशुतोष राणा अपनी हर फिल्म की तरह इसमें भी शानदार लगे हैं। पार्थवी (आशुतोष राणा) के पिता ठाकुर रतन सिंह के किरदार में वे बखूबी जमे हैं। पॉलिटिक्स में जमे रहने के लिए रतन सिंह अपने पैसे और पावर के बल पर किसी भी हद तक गिर सकता है। उसके अपने नियम- कायदे हैं और कोई उनके खिलाफ जाए, वह यह बर्दाश्त नहीं करता है।


3. प्यार के साथ दोस्ती भी : अगर आप सोच रहे हैं कि ‘धड़क’ में आपको सिर्फ मधुकर और पार्थवी की मोहब्बत ही नज़र आएगी तो आप गलत हैं। यह फिल्म दोस्ती की मिसाल भी कायम करती है। मधुकर के दोस्तों के किरदार में अंकित बिष्ट और श्रीधरन दिल जीत लेते हैं। दोनों की एक्टिंग और मधुकर का साथ निभाने की उनकी अदा मन मोह लेगी।


4. मिक्स्ड इमोशंस है यह ‘धड़क’ : बॉलीवुड मूवी ‘धड़क’ मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है। अगर आपने सैराट देखी है तो आप इसकी कहानी समझ सकते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह फिल्म आपको भावुक कर देगी पर बीच- बीच में फिल्म में डाले गए मजाकिया डायलॉग्स व सीन आपको मुस्कुराने पर भी मजबूर कर देंगे।


Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter 2


5. उदयपुर व कोलकाता के नज़ारे : इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर व कोलकाता में की गई है। फिल्म देखते- देखते कई बार मन करेगा कि बैग पैक करके उदयपुर की सैर पर निकल जाएं। फिल्मांकन में कोई कमी नहीं रखी गई है और हर सीन दिल पर एक छाप छोड़ जाता है। फिल्म के दोनों मुख्य कलाकारों ने राजस्थानी एक्सेंट के साथ ही बांग्ला बोलने की भी पूरी कोशिश की है।


6. केमिस्ट्री है लाजवाब : अगर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के क्लोज़ अप सीन को छोड़ दिया जाए तो दोनोंं की केमिस्ट्री लाजवाब है। कुछ सीन में जाह्नवी अपने को स्टार ईशान से बड़ी नज़र आ रही हैं। ‘धड़क’ से पहले ईशान खट्टर ईरानी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नज़र आ चुके हैं पर बॉलीवुड में यह उनकी पहली फिल्म है। दोनों की पहली फिल्म होने के नाते दर्शक उनसे प्रभावित हो जाएंगे।


Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter 1


7. शुरुआत खटकेगी : ‘धड़क’ के फर्स्ट हाफ में थोड़ी कैंची चलाई जा सकती थी। कुछ सीन वाकई बहुत लंबे लगते हैं और दर्शक इंटरवल का इंतज़ार करने लगते हैं। फिल्म का सेकंड हाफ दर्शकों को ज्यादा बांधे रखेगा। दोनों का प्यार, अनबन, रिश्तों को लेकर कशमकश व सपनों को पूरा करने की ललक देखकर इन नए सितारों पर प्यार भी उमड़ेगा।
इस फिल्म को ‘नई बोतल में पुरानी शराब’ भी कहा जा सकता है। फिल्म की कहानी भले ही जानी- समझी है पर इसे एक बार देखने में कोई बुराई नहीं है। फिल्म के गाने भी ज़ुबां पर चढ़ने लायक हैं। हॉल से निकलते तक आप उन्हें गुनगुनाते रह जाएंगे!


ये भी पढ़ें :


फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होने से पहले जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने खोले कुछ राज


धड़क ट्रेलर : राजस्थानी रंग में रंगे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का खूबसूरत अंदाज


अंशुला, खुशी और जाह्नवी कपूर की शादी के बाद घर बसाएंगे अर्जुन कपूर


किरदार में ढलने के लिए ईशान खट्टर की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम

Published on Jul 20, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More