ब्रेकअप के बाद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल हुईं ये टीवी एक्ट्रेसेज़ | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Fashion  >;  Western  >;  Clothing
टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें

कहते हैं ब्रेकअप किसी इंसान को पहले से भी ज्यादा मजबूत बना देता है। असल मायने में ब्रेकअप के कुछ समय बाद हम सिर्फ उस टूटे हुए रिलेशनशिप से ही नहीं बल्कि ज़िन्दगी में भी मूव ऑन कर चुके होते हैं। ये स्टार टीवी सेलेब भी हमारे और आपकी ही तरह होते हैं। भले ही पर्दे पर ये कुछ न दिखाएं मगर असल ज़िन्दगी में इन्हें भी ब्रेकअप और फेल्ड रिलेशनशिप से गुज़रना पड़ता है। मगर जब ये सेलेब अपने दुख से उबर कर बाहर आते हैं तो इनके अंदाज़ से लेकर स्टाइल तक सब कुछ बदल चुका होता है। जेनिफर विंगेट, अंकिता लोखंडे और कृतिका कामरा जैसी कई फेमस टीवी एक्ट्रेसेज़ इसी बात का उदाहरण बन कर उभरी हैं। ये सभी एक्ट्रेसेज़ प्यार में मिले धोखे और तलाक के बाद पहले से कहीं ज्यादा हॉट और स्टाइलिश लगने लगी हैं। कहना गलत नहीं होगा कि इन टीवी एक्ट्रेसेज़ में ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा निखार आ गया है।


अंकिता लोखंडे


एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल "पवित्र रिश्ता" में पहली बार अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ नज़र आए थे। दोनों के बीच अफेयर भी इसी सीरियल के दौरान हुआ। बीच में तो यहां तक खबर आ गई थी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। मगर 6 साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद जहां सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों में बिजी हो गए वहीं अंकिता स्क्रीन से गायब हो गईं। मगर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता काफी बोल्ड और सेक्सी पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं। इन पिक्चर्स को देखकर आप भी मानेंगे कि "पवित्र रिश्ता" की सीधी- सादी अर्चना ब्रेकअप के बाद काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल हो गई है।





जेनिफर विंगेट


छोटे पर्दे पर सीरियल "दिल मिल गए" के दौरान जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर एक दूसरे के करीब आए थे। बाद में दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चल सका और दोनों के बीच तलाक हो गया। करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद जेनिफर विंगेट सीरियल "बेहद" में बिलकुल नए अंदाज़ में नज़र आईं। सीरियल में 'माया' यानि जेनिफर विंगेट के बेहद स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस का हर कोई कायल हो गया। इंस्टाग्राम पर जेनिफर अपने स्टाइल और आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। फ़िलहाल जेनिफर के नए सीरियल "बेपनाह" में भी उनके लुक्स की काफी तारीफ हो रही है।





कृतिका कामरा


टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा और करण कुंद्रा की मुलाक़ात एकता कपूर के सीरियल "कितनी मोहब्बत है" के दौरान हुई थी। इसी सीरियल से दोनों का प्यार भी परवान चढ़ा था। मगर कुछ सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वैसे तो छोटे पर्दे पर कृतिका कामरा आखिरी बार साल 2017 में सीरियल "चंद्रकांता" में नज़र आई थीं। मगर सोशल मीडिया पर कृतिका लगातार अपनी बोल्ड पिक्चर्स अपलोड करती रहती हैं। कहना गलत नहीं होगा कि ब्रेकअप के बाद कृतिका काफी बदल गईं हैं।




 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on




अदा खान


छोटे पर्दे की फेमस नागिन अदा खान और एक्टर गौरव गेरा का अफेयर और ब्रेकअप दोनों की खासा चर्चा में रहे। हाल ही में एक टीवी शो के दौरान अदा खान ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात भी की थी। फ़िलहाल अदा अपनी ज़िन्दगी में मूव ऑन कर चुकी हैं और ट्रैवल के ज़रिये ज़िन्दगी का भरपूर मज़ा उठा रही हैं।




 

A post shared by adaa (@adaakhann) on




दलजीत कौर


दलजीत कौर ने साल 2009 में लम्बे अफेयर के बाद एक्टर शालीन भनौत से शादी कर ली थी। मगर ये रिश्ता ज्यादा समय तक न टिक सका और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों के एक 5 साल का बेटा भी है, जो दलजीत कौर के साथ ही रहता है। दलजीत ने लम्बे समय के बाद सीरियल "क़यामत की रात" से छोटे पर्दे पर वापसी की है। फेल्ड रिलेशनशिप से मूव ऑन करने के बाद दलजीत का अंदाज़ पूरी तरह से बदल चुका है। अब वो भी पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लगने लगी हैं।




 

A post shared by DEEPA (@kaurdalljiet) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार 


तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं 


अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट


खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ को मात देती हैं टीवी की नई प्रेरणा एरिका फर्नांडिस

Published on Jul 31, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More