बिग बॉस 12 : सलमान खान को करना पड़ेगा इस चुनौती का सामना ! | POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
बिग बॉस 12 : सलमान खान को करना पड़ेगा इस चुनौती का सामना !

बिग बॉस 12 : सलमान खान को करना पड़ेगा इस चुनौती का सामना !

बॉलीवुड के ‘भाई’ सलमान खान बिग बॉस 12 को होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। ‘दस का दम’ के बाद अब वे बिग बॉस के 12 वें सीजन को भी होस्ट करेंगे। सलमान खान के फैंस तो बिग बॉस 12 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं पर शो के शुरू होने से पहले ही ‘भाई’ और मेकर्स के सामने एक बड़ी चुनौती आ गई है।


बदल जाएगा शो का प्रारूप


बिग बॉस 12 की घोषणा करते समय इस मोस्ट अवेटेड शो के मेकर्स ने शो का एक नया कॉन्सेप्ट पेश किया था। उनके मुताबिक, इस शो में बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी कपल्स को इनवाइट किया जाना था। मगर सच तो यह है कि दर्शकों को शो के जिस नए अंदाज का खासा इंतज़ार था, अब उसमें फेरबदल किया जा रहा है। दरअसल, शो के मेकर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें सेलेब जोड़ियों की डेट्स नहीं मिल पाई हैं। घर के अंदर से आ रही खबरों की मानें तो अब सभी सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ इस शो का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।



गोवा में हुआ लॉन्च इवेंट


बिग बॉस 12 को गोवा में काफी धमाकेदार अंदाज में लॉन्च किया गया। बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए सलमान खान बोट पर सवार होकर आए थे, उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल तो ज़रूर जीत लिया होगा !




 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on




इवेंट में बोट से शानदार एंट्री करने के बाद सलमान खान ने स्टेज पर परफॉर्म भी किया था। उन्होंने ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने पर शानदार डांस किया था।




 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on




लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने इस शो की थीम के बारे में बताते हुए बिग बॉस के पहले सेलिब्रिटी कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को इंट्रोड्यूस भी किया था।



ससुराल से आएंगी सिमर भी


बिग बॉस ने अभी घर के सभी सदस्यों के नाम नहीं बताए हैं पर इतना तो तय है कि ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ भी इस शो का हिस्सा होंगी। हालांकि, उनके पति शोएब इब्राहिम घर में उनका साथ नहीं दे पाएंगे।


Qualities of the best partner 9


खबरों की मानें तो शो का हिस्सा बनने के लिए दीपिका ने हिना खान से भी ज्यादा फीस वसूली है। उन्होंने मेकर्स के सामने हर हफ्ते 16 लाख रुपये की डिमांड रखी है! वहीं, भारती सिंह ने साफ कर दिया है कि वे पैसों के लिए ही बिग बॉस का हिस्सा बन रही हैं। भारती और उनके पति को हर हफ्ते के हिसाब से 50 लाख रुपये दिए जाएंगे।


क्या आप बिग बॉस का स्वागत करने के लिए तैयार हैं?


ये भी पढ़ें :


‘बिग बॉस’ के बाद अब इस ‘देसी अवतार’ में नज़र आईं हिना खान


अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!


‘दस का दम’ के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने खोले सलमान खान की शर्ट के बटन


बिग बॉस 11 : सबको घर से बाहर कर ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे घर पर हैं

Published on Sep 5, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More