‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे के मर्डर की बनी योजना! | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे के मर्डर की साजिश का हुआ खुलासा!

‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे के मर्डर की साजिश का हुआ खुलासा!

एंड टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के किरदारों की गजब कॉमिक टाइमिंग दर्शकों को शो से बांधे रखती है। दर्शकों की रुचि बनाए रखने के लिए मेकर्स इस शो की स्क्रिप्ट और किरदारों के लुक्स पर काफी मेहनत भी करते हैं। मगर हाल ही में खबर आई है कि शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे को कुछ हो गया है। आइए, जानते हैं कि आखिरकार इस खबर के पीछे का माजरा क्या है!?


क्या शो को अलविदा कहेंगी शुभांगी?


यूं तो टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं पर दर्शकों को अंगूरी भाभी का किरदार विशेष तौर पर पसंद आता है। अपनी कॉमिक टाइमिंग, इनोसेंट लुक और भाषा पर पकड़ से उन्होंने फैंस को काफी प्रभावित किया है। यह शो आम डेली सोप्स से हटकर है, इसमें कहानी या किरदारों को एक ही प्लॉट पर नहीं खींचा जाता है। फिलहाल शो के सेगमेंट में दर्शकों को एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। दरअसल, शो में अंगूरी भाभी के किरदार को कुछ होने वाला है!


Shubhangi Atre yoga


विभूति ने देखा अजीबोगरीब सपना


अगर आप सोच रहे हैं कि आपकी प्यारी अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे इस शो को अलविदा कहने वाली हैं तो ज़रा ठहर जाइए। दरअसल, यह कहानी की मांग के मुताबिक हो रहा है। शो के अपकमिंग एपिसोड में विभूति नारायण मिश्रा एक सपना देखेंगे कि रेनकोट पहने एक शख्स अंगूरी भाभी का मर्डर करने के लिए आ रहा है। फिर विभूति जी एक पेड़ को गले लगाकर खड़े हो जाएंगे और उनका अजीबोगरीब सपना आगे बढ़ता जाएगा। वे तो सपने में यह तक देख लेते हैं कि कोई आदमी उनकी भाबीजी को शूट करने की तैयारी कर रहा है।


Angoori Bhabi and Vibhuti ji


किरदार में ढल गई हैं शुभांगी अत्रे


इस सीन में आगे क्या होगा, यह जानने के लिए तो आपको शो देखना पड़ेगा। अब बात करते हैं शुभांगी अत्रे की रियल लाइफ की। ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी यानी कि शुभांगी अत्रे हाल ही में थाइलैंड से वापिस आई हैं। उन्होंने अपनी ट्रिप की कुछ बिकिनी वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि, बाद में शुभांगी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि भले ही वे अंगूरी भाभी के किरदार में ढल चुकी हैं पर इस शो से इतर भी उनकी एक ज़िंदगी है, जिसे वे भरपूर जीना चाहती हैं।


Shubhangi Atre in bikini


एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें :


‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे का हॉट अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे का ट्रोलर्स को जवाब, सेट पर भी पहनना चाहती हैं बिकिनी


तो क्या अब ये भाबीजी भी छोड़ सकती हैं अपना मोहल्ला !!?


अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!

Published on Jul 12, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More