कभी अपनी पत्नी मेहर जेसिया के फैन थे अर्जुन रामपाल | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
कभी अपनी पत्नी मेहर जेसिया के फैन थे अर्जुन रामपाल, अब हो रहे हैं अलग

कभी अपनी पत्नी मेहर जेसिया के फैन थे अर्जुन रामपाल, अब हो रहे हैं अलग

जहां एक ओर बॉलीवुड अभी भी सोनम कपूर-आनंद आहूजा और नेहा धूपिया-अंगद बेदी की शादी के हैंगओवर से बाहर नहीं आ पाया है, वहीं अब एक दुखद खबर भी आ रही है। दरअसल बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया ने डिवोर्स लेकर अलग होने का निर्णय ले लिया है।


अर्जुन थे कभी मेहर के फैन


कई साल पहले एक टॉक शो में अर्जुन रामपाल ने अपनी बैचलर लाइफ के बारे में अहम खुलासा किया था। दरअसल, मॉडलिंग के दिनों के दौरान अर्जुन हिंदू हॉस्टल में रहा करते थे। उस वक्त वे पूर्व मिस इंडिया और अपनी एक्स वाइफ मेहर जेसिया के बहुत बड़े फैन थे। उन्होंने अपने रूम में मेहर का पोस्टर भी लगा रखा था। अर्जुन ने उस टॉक शो की होस्ट रवीना टंडन को बताया था कि वे मेहर का पोस्टर देखकर सोचते थे कि बीवी तो मेहर जैसी ही होनी चाहिए।


Arjun Rampal and Mehr


20 साल बाद हुईं राहें जुदा


काफी समय से खबर आ रही थी कि मॉडल एंड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के बीच खटपट चल रही है। अब एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर उन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने की जानकारी साझा की है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक के बाद से ही अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया के भी अलग होने की खबर मीडिया में आने लगी थी। हालांकि, दोनों ही इस मामले पर चुप्पी साधे हुए थे और रिश्ता सुधारने की कोशिश में अपनी बेटियों, माहिका और मायरा के साथ ट्रिप्स पर भी जा रहे थे।


Arjun Rampal with kids


Image Source : Instagram/Arjun Rampal


जारी किया स्टेटमेंट


अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने मीडिया को बताया कि उन्होंने शादी के 20 साल बाद आखिरकार अलग होने का फैसला लिया है। उनके मुताबिक, ‘हमें लगता है कि 20 साल के इस खूबसूरत रिश्ते को खत्म करने का यह सही समय है। हम दोनों अलग हो रहे हैं पर एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे और दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे। माहिका और मायरा के लिए हम दोनों हमेशा साथ ही हैं।’ इन दोनों के बीच अनबन की साफ वजह सामने नहीं आई है पर माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इनके अलगाव की वजह हो सकती हैं।


इन दोनों की राहें भले ही जुदा हो गई हैं पर हम उम्मीद करते हैं कि बॉलीवुड के दूसरे कपल्स की तरह ये भी बच्चों के लिए आपसी दोस्ती बरकरार रखेंगे!


ये भी पढ़ें :




Published on May 28, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Loading...