अनुष्का शर्मा ने विराट और अपनी रिलेशनशिप के बारे में क्या कहा|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Virushka
प्यार बेशुमार: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और अपनी रिलेशनशिप के बारे में क्या कहा...

प्यार बेशुमार: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और अपनी रिलेशनशिप के बारे में क्या कहा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली यानि विरुष्का की शादी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत शादियों में से एक थी। उसके बाद से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के सोशल मीडिया पर डाले गए पिक्चर्स के माध्यम से हम सभी उन दोनों को एक-दूसरे के साथ लगातार प्यार में डूबे देखते रहते हैं। उनके पिक्चर्स को देखकर ऐसा लगता है कि वो शादी के बाद एक-दूसरे को और भी ज्यादा प्यार करने लगे हैं और समय के साथ- साथ अनुष्का शर्मा कोहली और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगी हैं।


अनुष्का ने बोलीं स्वीट बातें


हालांकि इनके आपसी प्यार के किस्से जब तब सुनने को मिलते रहते हैं, लेकिन अनुष्का और विराट दोनों ने ही अपने पर्सनल रिलेशनशिप के बारे में कभी पब्लिक के बीच कुछ खास नहीं कहा है। एक-दूसरे के बारे में सिर्फ कुछ छोटी- छोटी क्यूट बातों के अलावा इन दोनों ने ही न किसी से कुछ कहा और न ही किसी को कुछ कहने का मौका दिया है। लेकिन अभी पिछले ही दिनों अपनी आनेवाली फिल्म सुई-धागा के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और अपनी रिलेशनशिप के बारे में कुछ बहुत सी स्वीट बातें शेयर की हैं।


anushka-virat-love-hindi1


दुनिया का ग्रेटेस्ट आदमी


इस इंटरव्यू में जब उनसे कहा गया कि उनकी शादी दुनिया के एक ग्रेटेस्ट बैट्समैन के साथ हुई है तो इस पर तपाक से उन्होंने कहा कि उनकी शादी दुनिया के ग्रेटेस्ट आदमी के साथ हुई है। अनुष्का के इस जवाब से जहां वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए, वहींं यह भी पता लगा कि अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली की अहमियत क्या है। इसके अलावा भी बहुत सी स्वीट बातें अनुष्का शर्मा ने कहीं।


%E0%A4%85%E0%A4%A8%E0%A5%81%E0%A4%B7%E0%A5%8D%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%9F-%E0%A4%B9%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A4%A6%E0%A5%80


अनुष्का के शब्दों में...


यहां अनुष्का शर्मा के ही शब्दों में जानें कि क्या कहा उन्होंने - "हम दोनों ही खुद को मिली प्रसिद्ध से बहुत अजीब महसूस करते हैं, जबकि हम दोनों को ही स्टारडम और प्रसिद्धि उतनी पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि शायद इसीलिए हम दोनों एक-दूसरे के साथ इतने जुड़े हुए हैं। कई बार हमें इन चीज़ों से दूर भागना पड़ता है और कई बार हमें अपने कुकून में घुसे रहने की जरूरत महसूस होने लगती है। और यही वह वजह है कि हम इतने सेल्फ सफिशिएंट यानि आत्मनिर्भर हैं।" इसके बाद वो कहती हैं, “जब मैं खुद को देखती हूं, मेरा मतलब है कि हम दोनों को…. क्योंकि हम एक-दूसरे को दो अलग- अलग व्यक्ति के रूप में नहीं देखते। विराट और मैं एक दूसरे का मेल और फीमेल वर्जन हैं। यानि हम एकदूसरे के पुरुष और महिला प्रतिरूप हैं। " वाकई अनुष्का, आपकी ये बात तो बेहद ही क्यूट है!!!


anushka-virat-hindi


जानें कि विराट ने क्या कहा..


आइये अब बात करते हैं विराट कोहली की, जो हमारी नजर में अपनी फीलिंग्स बयान करने के मामले में अनुष्का से कुछ आगे ही हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा था, "मैं अपनी रिलेशनशिप में पूरा विश्वास रखता हूं। मुझे अनुष्का पर पूरा ट्रस्ट है और मुझे उसके साथ अपनी रिलेशनशिप पर भी विश्वास है। और इसीलिए मैंने क्रिकेट बोर्ड से अपनी रिलेशनशिप के संबंध में बताया है ताकि मैं उन्हें यह समझा सकूं कि क्यों मुझे अपने इंपोर्टेंट टूर के दौरान उसके साथ की जरूरत महसूस होती है। मैं ऐसे सभी लोगों को अपनी इन फीलिंग्स के बारे में बता चुका हूं, जिन्हें यह जानना चाहिए और उन्होंने इस बात की रेस्पेक्ट की है कि मैं अपनी रिलेशनशिप की रेस्पेक्ट करता हूं। एक इंसान होने के नाते, लोगों को समझना चाहिए जब आप अपनी रिलेशनशिप में ईमानदार होने की कोशिश करते हैं। अनुष्का मेरी रोजमर्रा की जिंदगी का एक हिस्सा है। और यही सच है कि वह मेरी जिंदगी का जरूरी हिस्सा है। लोगों को यह समझना चाहिए।"


ओ..! अब इस बात में कोई शक नहीं रहा है कि ये दोनों ही एक-दूसरे के फेवरिट हैं और अब ये हमारे भी फेवरिट कपल बन चुके हैं! आपने देखा न कि इनके दिल में एक-दूसरे के लिए कितना प्यार भरा है… वाकई बहुत खूबसूरत है यह रिलेशनशिप।


इन्हें भी देखें -



... तो इस मामले में अनुष्का शर्मा को मिलेगा पहली भारतीय सेलिब्रिटी होने का सम्मान..


आपका दिन- रात का चैन छीन सकती हैं बॉलीवुड की ये 25 हॉरर मूवीज़


शादी से लेकर रिसेप्शन तक, हर फंक्शन में छाया विरुष्का के लुक का जलवा

Published on Sep 21, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More