बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने जसलीन से किया ब्रेकअप |POPxoHindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
शो में जसलीन की बेवफाई देख अनूप जलोटा ने कर लिया उनसे ब्रेकअप, देखिए वीडियो

शो में जसलीन की बेवफाई देख अनूप जलोटा ने कर लिया उनसे ब्रेकअप, देखिए वीडियो

बिग बॉस के अब तक के सीजन की सबसे चर्चित जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के रिश्तों में दरार आ गई है। जी हां अनूप ने बिग बॉस के शो में पूरा दुनिया के सामने जसलीन से ब्रेकअप कर लिया है। इस फैसले को सुनकर जसलीन फूट- फूटकर रोईं, लेकिन अनूप पर उनके आसुंओं का कोई असर नहीं पड़ा। जसलीन के लाख मनाने के बावजूद वो अपने फैसले पर डटे रहे। आपको बता दें कि इनका 3 साल की रिलेशनशिप बिग बॉस के घर में 16 दिन तक ही टिक पाई। जिस तरह से उनकी जोड़ी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही थी, उससे तो यही लग रहा था कि ये जोड़ी प्यार का एक नया उदाहरण पेश करेगी। लेकिन शायद इनके प्यार को किसी की नजर लग गई। घर में रहते अभी तीन हफ्ते ही हुए है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।


आपको बता दें कि अनूप ने जसलीन से ब्रेकअप सिर्फ इसलिए नहीं किया कि अब उन्हें जसलीन में कोई इंटरेस्ट नहीं था बल्कि इसलिए किया कि वो जसलीन की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाये। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बिग बॉस ने घरवालों को एक टॉस्क दिया जिसमें हर जोड़ी के एक सदस्य को एक सिंगल प्रतिभागी 1 घंटे के लिए बंधक बनायेगा और इसके बदले में वो जोड़ी के दूसरे सदस्य से कुछ भी मांग सकता है। अगर वो सदस्य सिंगल की मांग पूरी कर देता है तो ऐसे में सिंगल नॉमिनेट हो जायेगा और अगर मांग नहीं पूरी हुई तो वो जोड़ी खुद ही नॉमिनेट हो जाएगी।


ये वीडियो देखिए -




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Bigg boss 12 jasoos 👁️🕵️‍♂️ (@biggbossjasoos) on




ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन


आखिर अनूप ने क्यों किया जसलीन से ब्रेकअप ?


टास्क के मुताबिक दीपिका ने अनूप को बंधक बनाया और जसलीन से बदले में उनके सारे कपड़े, मेकअप देने और कंधे तक बाल काटने की शर्त रखी। लेकिन जसलीन ने उनकी किसी भी शर्त को मानने से इंकार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ बंधक बने अनूप को यकीन था कि जसलीन उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं तो कपड़े और मेकअप क्या चीज हैं। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ और शर्त न पूरी कर पाने की वजह से अनूप और जसलीन नॉमिनेट हो गये। वहीं दूसरी जोड़ियों के सदस्यों ने अपने पार्टनर के लिए वो सबकुछ किया जो सिंगल ने मांगा। ये देखकर अनूप इमोशनल हो गये और जसलीन को बेवफा बताते हुए उन्होंने सभी घरवालों के सामने उनसे सभी रिश्ते तोड़ लिये।


अनूप ने कहा कि मैं अब इस शो में अकेला हूं


टास्क के बाद खाने के दौरान अनूप ने बाकी घरवालों से कहा कि उन्हें जसलीन का फैसला बहुत बुरा लगा। उन्होंने कहा कि जसलीन उनके लिए अगर अपने मेकअप और कपड़ों का मोह नहीं छोड़ सकतीं तो इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए वो अब से जसलीन के साथ जोड़ी में नहीं हैं। अनूप ने यह भी कहा कि इस टास्क के जरिए उन्हें इस रिश्ते की गहराई का पता चल गया है। उन्होंने घरवालों को समझाते हुए ये भी कहा कि टास्क में जसलीन से सिर्फ कपड़े मांगे गए थे, उनकी जान नहीं। अगर उनके सामने ऐसी स्थिति होती तो वे अपने सारे कपड़े कुर्बान कर देते। इस पर जसलीन ने सफाई दी कि ऐसा कुछ नहीं है, अनूप को मेरे खिलाफ भड़काया जा रहा है।


ये भी पढ़ें - बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का दिखा हॉट अवतार, देखिए वीडियो


इस दौरान घर के सारे सदस्यों ने अनूप जलोटा समझाया कि इतनी सी बात के लिए तीन साल के रिश्ते को नहीं तोड़ना चाहिए। लेकिन अनूप ने किसी की भी बात सुनने से इनकार कर दिया। जसलीन ने अनूप जलोटा से एक बार फिर अपने फैसले पर विचार करने के लिए कहा, लेकिन अनूप जलोटा ने उनकी कोई बात नहीं सुनी। इस पर जसलीन रोने लगी। शो में इन दोनों ने एक- दूसरे से अकेले में भी बात की लेकिन फिर भी परिणाम ब्रेकअप ही निकला।


देखिए इस वीडियों में अनूप और जसलीन की प्राइवेट बातचीत -



आपको बता दें कि अनूप और जसलीन ने अब तक अपने रिश्ते को सभी से छुपाकर रखा था। लेकिन उन्होंने बिग बॉस 12 के जरिए अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया। और साफ- साफ दुनिया से कह दिया कि इश्क की कोई उम्र नहीं होती। 65 साल के अनूप जलोटा कभी 28 साल की जसलीन मथारू को संगीत सिखाते थे। इसी दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गये और इन्हें प्यार हो गया। बिग बास सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया है कि वो पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अब लग रहा है कि ये रिश्ता अब और आगे नहीं चल पायेगा।


ये भी पढ़ें - बिग बॉस 12 : जानिए अनूप जलोटा- जसलीन मथारू के रिश्ते की सच्चाई, वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई शुरू 


Jasleen Matharu  Pregnant Anup  Jalota in hindi 6310153


कौन हैं जसलीन मथारू


दरअसल जसलीन एक ट्रेंड सिंगर हैं। उन्होंने कई सेलिब्रिटीज के साथ स्टेज शो किए हैं। 28 साल की जसलीन एक पंजाबी परिवार से हैं लेकिन उनकी पैदाइश मुंबई शहर की है। वो कॉलेज स्तर पर बेस्ट फीमेल सिंगर का खिताब भी जीत चुकी है। बचपन से वो एक सिंगर ही बनना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने अनूप जलोटा से संगीत की ट्रेनिंग ली।


अब देखना यह है कि दोनों वाकई अलग हो गए हैं या फिर यह उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट है? ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा कि अनूप और जसलीन बिग बॉस में अकेले रह जाएंगे या फिर जोड़ी में रहकर शो के अंत तक बने रहेंगे।


ये भी पढ़ें-  ‘बिग बॉस चाहते हैं कि’... जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा

Published on Oct 3, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More