बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित ‘केसरी’ में अलग है अक्षय का अंदाज़| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood
‘केसरी’ में इतनी घनी दाढ़ी और पगड़ी वाले लुक में भी क्यों गंजे हैं अक्षय कुमार?

‘केसरी’ में इतनी घनी दाढ़ी और पगड़ी वाले लुक में भी क्यों गंजे हैं अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘केसरी’ के सेट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ कुछ बच्चे भी नज़र आ रहे हैं। उसके साथ ही उन्होंने ‘केसरी’ में अपने खास लुक के बारे में भी कुछ बातें बताई हैं।


सेट पर बच्चों से बिखरी मुस्कान


फिल्म ‘पैडमैन’ की अपार सफलता के बाद अब अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर आधारित ‘केसरी’ एक पीरियड ड्रामा है। यह अक्षय कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। कुछ दिनों पहले अक्षय ने ‘केसरी’ के सेट से अपने खास लुक की तस्वीर शेयर की थी और अब उन्होंने अपने साथ ही तीन छोटे बच्चों की भी फोटो शेयर की है, जो इस फिल्म में उनके साथ नज़र आएंगे। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आज सेट पर मासूम मुस्कानें बिखरी हुई हैं। भारत की कुछ महान लड़ाइयों में से एक, सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित ‘केसरी’ में ये मासूम अफगानी बच्चों का किरदार निभा रहे हैं।’





लुक के बारे में किया अहम खुलासा


बॉलीवुड में इस बात की चर्चा आम है कि अक्षय कुमार विग और प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। मगर फिल्म ‘केसरी’ में अपने लुक के साथ न्याय करने के लिए उन्हें काफी घनी दाढ़ी और अब तक की सबसे भारी पगड़ी पहननी पड़ी। खुद अक्षय का कहना है कि ‘केसरी’ से पहले उन्होंने कभी भी अपने सिर पर इतनी भारी पगड़ी नहीं पहनी थी। इस लुक के साथ अपनी शूटिंग को आसान बनाने के लिए अक्षय कुमार को गंजा होना पड़ा। उन्होंने कहा कि इस मौसम में इतने भारी गेटअप के साथ शूटिंग करना थोड़ा मुश्किल ज़रूर है पर यह उनका अब तक का सबसे फेवरिट लुक है।





सलमान ने हाथ पीछे किए


करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘केसरी’ को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे। सितंबर 1897 में लड़े गए सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित इस फिल्म के लिए पहले सलमान खान भी करण जौहर और अक्षय कुमार के साथ पार्टनरशिप करने वाले थे लेकिन फिर किन्हीं वजहों से वे इस प्रोजेक्ट से दूर हो गए। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार परिणीति चोपड़ा निभाएंगी। खबर है कि अभी बॉलीवुड में बैटल ऑफ सारागढ़ी पर कुछ और फिल्में भी बन रही हैं। इसी पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं।


अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘केसरी’ 21 मार्च 2019 को होली के मौके पर रिलीज होगी।


यह भी पढ़ें :


अक्षय कुमार की 'गोल्ड' में मौनी रॉय को मिला ब्रेक


करण जौहर की पाठशाला में दिखेगा नया बैच

Published on Feb 23, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More