राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 9 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 9 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - बहस करने की नौबत आ सकती है


आज वर्कप्लेस में कोई भरोसेमंद शख्स आपको हर्ट कर सकता है। बहस करने की भी नौबत आ सकती है, जिसकी वजह से आपका बहुत समय बर्बाद होने वाला है। दूसरों की मदद इतनी नहीं मिल पाएगी जैसा आपने सोचा है। न चाहते हुए भी आपको कुछ काम अधूरे छोड़ने पड़ सकते हैं।


वृषभ - खुश रहने के बहाने तलाशें


आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन आपका बढ़ता हुआ स्ट्रेस डिप्रेशन में भी बदल सकता है। इसीलिए हंसने और लाइफ को एंजॉय करने के बहाने तलाशें। खुश रहने से बढ़कर कोई दवा नहीं है आपके उदास मन के लिए।  


ये भी पढ़ें -इस राशि के पार्टनर होते हैं कुछ ज्यादा ही केयरिंग, रखते हैं हर छोटी- छोटी बातों का ख्याल


मिथुन - मौके बार- बार नहीं मिलते


जरूरी नहीं है कि हर दिन एक जैसा हो। आप बहुत सेंसिटिव हैं, इस वजह से कई बार लोग आपको गलत समझ लेते हैं और अापके बारे में गलत राय बना लेते हैं। पैसों के मामले में ज्यादा कंजूसी दिखाना सही नहीं है।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोग कैसे करते हैं अपने प्यार का इजहार


कर्क - किसी को है आपकी हां का इंतजार


आज लव लाइफ के लिए दिन अच्छा भी है और रोमांटिक भी। आपका पार्टनर अपनी फीलिंग्स को हर पॉसिबल तरीके से आप तक पहुंचाने की कोश‌िश करेगा। आप भी इसमें अपनी सहमति दे सकती हैं। लेकिन भूलकर भी अपने पास्ट के बारे में अभी उसे कुछ न बताएं।       


सिंह - बिजनेस में हो सकता है फायदा


आज आप इनकम के नए तरीकों से प्रॉफिट पाने के लिए अपने फैसले में नयापन ला सकते हैं। ग्रहों की चाल आपके काम को पॉजिटिव दिशा में ले जाएगी। बिजनेस में फायदा हो सकता है। जरूरत की चीजों की खरीददारी हो सकती है।


कन्या - हेल्दी आदतों को अपनाएं


अपने रुटीन में सुधार लाएं, नहीं तो हंसी का पात्र बनना पड़ सकता है। आज से ही तय कर लें कि आप सेहतमंद आदतों को अपना लेंगे। अगर इसमें सफल हो जाएं तो इसे जब तक हो सके, करते रहें, हार ना मानें।  


ये भी पढ़ें -इन 5 राशि के लोग होते हैं बहुत मेहनती, खुद लिखते हैं अपनी तकदीर


तुला - कोई मुराद हो सकती है पूरी


आज अपने लव पार्टनर के करीब आएंगे और एक-दूसरे को पहले से बेहतर समझने की कोशिश करेंगे। हो सकता है कि आप एक रोमांटिक डेट पर जाएं। अगर प्यार को एक लेवल आगे ले जाना चाहते हैं तो आज सही दिन है। अगर पार्टनर की तलाश में हैं तो यह मुराद पूरी हो सकती है।


वृश्चिक - ज्यादा स्ट्रेस न लें


ऑफिस में काम के दौरान कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मेंटल स्ट्रेस हो सकता है। कुछ चीजों में मन नहीं लगेगा। दिल बहलाने के लिए आप दोस्तों से मिलने का प्रोग्राम बना सकते हैं।


धनु - आज है इम्तेहान की घड़ी


यह दिन आपके सब्र का इम्तेहान ले सकता है। किसी भी काम को पूरा करने के दौरान हिम्मत न हारें। सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएं और किसी के निजी मामले में भी दखलंदाजी न दें। कुछ चीजों को इग्नोर करना सीखें।


ये भी पढ़ें -राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी


मकर - अपने दिमाग को दें रेस्ट


आज अपनी मेंटल कंडीशन से अपनी सेहत का जायजा लगा सकते हैं। जो कुछ आपके दिमाग में आता है, उसे लिख लें। जो आपको वेस्ट लगता है उसे जाने दें और बेहतरीन सेहत पाने के लिए जल्दी ही हरसंभव कदम उठाएं।


ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी


कुंभ - गलफहमियों का शिकार मत बनें


आपका पार्टनर परफेक्ट लव मटीरियल है। बहुत सी गलतफहमियों की वजह से आपकी लव लाइफ इरिटेटिंग होती जा रही है। वो आपसे फिजिकल रिलेशन नहीं चाहता बल्कि आपके साथ रोमांस चाहता है। इस बारे में खुलकर उनसे बात करें।


मीन - नुकसान होने के चांस


अगर आप आज का कोई प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सोच लीजिए। नुकसान होने के चांस ज्यादा हैं। आज पैसे पर्स से बाहर न निकालें तो ही अच्छा रहेगा। यह दिन खुद को समय देने का है। बाहर निकलने के बजाय अपने परिवार को समय दें।


ये भी पढ़ें -12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर

Published on Oct 9, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed