राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 4 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 4 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - लाइफ को एंजॉय करें


आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन बढ़ता हुआ स्ट्रेस आपके रूटीन में दखलअंदाजी कर सकता है। इसीलिए हंसने और लाइफ को एंजॉय करने के बहाने तलाशें। खुश रहने से बढ़कर कोई दवा नहीं है आपके उदास मन के लिए।


वृषभ - दूसरों पर नहीं खुद पर भरोसा रखें


पुराने मामलों को भूलने की कोशिश करें। आज आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है और अच्छे संबंध भी बनेंगे। दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखें। बिजनेस के लिए दोस्तों से मदद मिल सकती है।  


ये भी पढ़ें - जानिए किस राशि के लोगों को आता है हद से ज्यादा गुस्सा 


मिथुन - सिर्फ और सिर्फ अपनी सेहत पर दें ध्यान


आप उन लोगों में से हैं जो तकलीफ में रहते हुए भी काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। लेकिन फिलहाल सिर्फ अपनी सेहत पर ध्यान दें। आज आपकी हेल्थ रिपोर्ट आपको निराश कर सकती है। बेहतर रहेगा कि कुछ दिनों के लिए काम भूल जाएं।


कर्क - किस्मत को दोष देना बंद कर दें


अभी चीज़ें आपके मनमुताबिक नहीं हो रही हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी किस्मत ही खराब है। हो सकता है कि उन चीज़ों से आपको नुकसान पहुंचता। रिश्तेदारी में अनबन होने की आशंका है। आज आप मूडी और सेंसिटिव हो सकते हैं।       


सिंह - आपमें जो अच्छाई है, उसे बढ़ावा दें


आपकी सोच को लोग पसंद करते हैं और उसे फॉलो भी करते हैं। इस बात का घमंड न करके आप इस अच्छाई को बढ़ावा दें। पुरानी मेहनत का अच्छा नतीजा मिल सकता है। वैसे तो गलती की गुंजाइश कम है लेकिन फिर भी ध्यान से काम करें।


कन्या - क्या करेंगे इतना पैसा कमा करके


आज आपको इस बात का एहसास होगा कि आप कुछ पाने के चक्कर में कितनी जरूरी चीजों को पीछे छोड़ आये हैं। कागज के टुकड़े कमाने के लिए आप रिश्तों को गंवा रहे हैं। क्या करेंगे इतना पैसा कमा कर, जब आप इसे किसी के साथ शेयर ही नहीं कर पाएंगे!


ये भी पढ़ें - मछलियां बदल सकती हैं आपकी किस्मत, जानिए घर में एक्वेरियम रखने के फायदे 


तुला - खुद को उलझन में फंसा महसूस करेंगे


भले ही आपका घर से निकलने का मन न करता हो लेकिन आज हर हाल में दिन के समय बाजार के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। आप खुद को उलझन में फंसा हुआ महसूस करेंगे। काम पूरा होने के बााद ही आप रिलैक्स महसूस करेंगे।


वृश्चिक - लीडर की भूमिका निभाएं


आपको आगे बढ़कर ये देखने की जरूरत है कि आपके आस-पास लोग खुश रहें। फिर चाहे आप उन्हें पार्टी दें या फिर ट्रिप पर ले जाएं। आपको बस एक लीडर की भूमिका निभानी है।


धनु - बिजनेस में हो सकता है फायदा


आज आप इनकम के नए तरीकों से प्रॉफिट उठाने के लिए अपने फैसले में नयापन ला सकते हैं। ग्रहों की चाल आपके काम को पॉजिटिव दिशा में ले जाएगी। बिजनेस में फायदा हो सकता है। जरूरत की चीजों की खरीददारी हो सकती है।


ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर 


मकर - लोगों को हैं आपसे बहुत उम्मीदें


इसमें कोई दो राय नहीं है कि आप हर काम को पूरी लगन और मेहनत के साथ करते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि ये जिंदगी किसी के काम आने के लिए मिली है, इसे यूं ही बर्बाद न करें। लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं। कोशिश करें और आगे बढ़ें।  


कुंभ - ऐसी भी क्या जल्दबाजी है


आज आप अपनी लव लाइफ में कुछ नयापन लाने की कोशिश करेंगे। लेकिन हो सकता है कि पार्टनर को आपका ये सरप्राइज अच्छा न लगे। कुछ अप्रत्याशित घट सकता है, सतर्क रहें। किसी काम में जल्दबाजी न करें।  


मीन - झुकने का मतलब ये नहीं कि आप बुजदिल हैं


थोड़ा झुकना सीखें क्योंकि आपकी अकड़ आपका बहुत नुकसान करवा सकती है। ध्यान रखें, जो झुकते हैं जिन्दगी में वो बुजदिल नहीं होते, यह हुनर होता है उनका हर रिश्ता निभाने का। घर-परिवार के कुछ खास मामले निपट जाएंगे।


ये भी पढ़ें -आपकी राशि बताती है कि सेक्स के बारे में क्या ख्याल रखती हैं आप

Published on Oct 4, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed