29 अक्टूबर, 2018 राशिफल |29 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 29 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 29 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - अपना बचाव करने के लिए रहें तैयार


आज घरवालों के साथ आपका मनमुटाव हो सकता है। किसी भी बहस में पड़ने से बचें। अपनी राय रखने का अभी ये सही समय नहीं है। जितना हो सके लड़ाई-पचड़ों से दूर रहें। आपके ऊपर गलत आरोप लगने की आशंका है। अपना बचाव करने के लिए तैयार रहें।


वृषभ - आज घर पर ही पूरा समय बीतेगा


यूं तो आमतौर पर आपकी सेहत चकाचक रहती है लेकिन बाहर का खाना खाने की वजह से पेट खराब हो सकता है। घर पर ज्यादा समय बीतेगा। आज किए काम के नतीजे आने वाले समय में मिलेंगे। बिगड़ी तबियत की वजह से कामकाज में मन कम ही लगेगा।


ये भी पढ़ें -तो इस वजह से महिलाओं को पुरुषों से ज्यादा नींद की है जरूरत


मिथुन - आज खर्चा ज्यादा हो सकता है


आज पैसा आपके हाथ में टिकेगा नहीं बल्कि ज्यादा खर्च हो सकता है। इस दौरान कुछ लोग अपने बेनिफिट के चलते आपके लिए परेशानी खड़ी करने की कोशिश करेंगेे, उनसे सावधान रहें। आज किसी तरह के नए एग्रीमेंट अभी न करें तो ही अच्छा है।


कर्क - याद रहेगी आज की मुलाकात


आज आप दूसरों की बात सुनने के लिए तैयार हैं और ऐसे में किसी ऐसे इंसान से मिलेंगे जो जिंदगी और प्यार के बारे में दुनियाभर की बातें करता है। आपकी किस्मत अच्छी है। इस आदमी के साथ आपका रिश्ता जिंदगी भर के लिए भी बन सकता है। इसलिए इनकी मदद लेने में न हिचकें।


सिंह - अति हर चीज की बुरी ही होती है


आज कोई आपके ऊपर भड़क सकता है इसलिए हर काम को सोच-समझ कर ही करें। किसी के साथ रोमांटिक हो सकते हैं। लेकिन अपनी सीमा से बाहर न जाएं। जो भी फैसला लें बहुत सोच-समझकर लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है।  


कन्या - काम करने में नहीं लगेगा मन


आज आप थकान और नींद की कमी से परेशान हो सकते हैं। शरीर में दर्द रहेगा। किसी भी काम को पूरा होने में थोड़ा और वक्त लग सकता है। आप जो काम कर रहे हैं उसका मनचाहा रिजल्ट नहीं मिलने से चिड़चिड़ापन हो सकता है।


ये भी पढ़ें -घर में इन 7 चीजों को रखने से होता है नुकसान ही नुकसान


तुला - आज मन दुखी- दुखी सा रहेगा


दोस्तों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिलेगा। आप हर तरह का विवाद निपटाने में सफल हो सकते हैं। पैसा भी खर्च होगा। मन में खालीपन को हावी न होने दें। आर्थिक मामलों में नुकसान होने से मन दुखी हो सकता है।


वृश्चिक - पालतू जानवरों से संभल कर रहें


इस राशि के लोग आज कुछ ज्यादा ही बिजी रहेंगे। आज आपको अपनी इच्छाएं मारनी पड़ेंगी। जो काम आपको पसंद नहीं, न चाहते हुए वो ही आपको करने पड़ सकते हैं।  कुछ मामलों में आपका मूड जल्दी खराब भी हो सकता है। आज पालतू जानवरों से थोड़ा संभल कर रहें।  


धनु - मत जाएं दूसरों के कहे पर


आज आपका मूड जल्दी खराब हो सकता है। अपने पार्टनर को इग्नोर न करें, उसकी बात को भी अहमियत दें। जहां विश्वास होता है वहां शक की कोई जगह नहीं होती। अपने रिश्ते पर भरोसा रखें बेवजह की बहस रिश्ते में दरार डाल सकती है।


ये भी पढ़ें -इंटरव्यू में सफल होने के लिए जरूर ट्राई करें ये वास्तु टिप्स


मकर - शांति में बिताएं कुछ पल


आप मुसीबत खुद मोल लेने वाले लोगों में से हैं। इस वजह से टेंशन आपका पीछा छोड़ता ही नहीं। आज सर दर्द आपको परेशान कर सकता है। बेहतर रहेगा कि कुछ पल शांति में बिताएं और अपनी अधूरी नींद पूरी करें।


कुंभ - भावनाओं पर रखें काबू


पैसों के मामले थोड़े उलझे हुए रहेंगे। इन मामलों पर आपको कई लोगों से बात करनी पड़ सकती है। आप जब ज्यादा खुश होते हैं तो कुछ न कुछ गलत हरकत कर बैठते हैं, इसलिए भावनाओं पर जरा कंट्रोल रखें। लोग आपकी खुशी को नजर लगा सकते हैं।


मीन - ज़िम्मेदारियों को अनदेखा न करें


आज आपको थोड़े सभ्य बने रहने की जरूरत है। आपका साथी आपके साथ किसी ईवेंट में चलने के लिए तैयार होगा। लेकिन किसी बेकार की बहस से आपका मूड खराब हो सकता है। घर-परिवार की ज़िम्मेदारियों को अनदेखा न करें।  


ये भी पढ़ें -सोना खरीदने का मूड बना रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ध्यान

Published on Oct 29, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed