28 अक्टूबर, 2018 राशिफल |28 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 28 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 28 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - लव लाइफ में खुशियां आने वाली हैं


जिस बात को लेकर आपके मन में बेचैनी है, उस चीज को लेकर किसी की कही हुई बात पर भरोसा न करें। लव लाइफ में खुशियां मिलने के योग हैं। जीवनसाथी से सुख मिल सकता है। नए लोगों से कॉन्टेक्ट बन सकते हैं या हो सकता है कि पुराने अपडेट हो जाएं।


वृषभ - दिल में जो है कह दें


गलतफहमी के लम्बे दौर के बाद हो सकता है कि आज शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफा नसीब हो। अगर आप भी उन्हें प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो फिर देर मत कीजिए, इसके लिए आज का दिन एकदम सही है। रिलेशनशिप के मामले में थोड़ा सीरियस होना पड़ेगा।


ये भी पढ़ें -सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु…


मिथुन - दूर होगा आपका स्ट्रेस


आपका पार्टनर साथ देने वाला और काफी मददगार है इसीलिए अपनी परेशानियों को खुद तक ही रखकर परेशान होने की बजाय उससे बातें शेयर करें। इससे आपको मदद मिलेगी और आपका स्ट्रेस दूर हो जाएगा। साथ ही रिलेशनशिप में मजबूती भी आएगी।


कर्क - परेशान होने से परेशानी बढ़ती है खत्म नहीं होती


अपनी सेहत के बारे में जरूरत से ज्यादा चिंता न करें। शांत रहें खुद को खुश रखें, यही बीमारी की सबसे बड़ी दवा है। आपका सही रवैया गलत बातों को हराने में कामयाब रहेगा। दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए आज अच्छा समय है।  


सिंह - दुर्घटना से देरी भली


आज आप कंफ्यूजन में रह सकते हैं और इसकी वजह से किसी काम में कामयाबी मिलने में देरी हो सकती है। आप खुद पर कॉन्फिडेंस रखना सीखें और कोशिश करें कि आप हर काम सोच- समझ कर और जिम्मेदारी से करें ताकि आपको कामयाबी सही समय पर मिले।  


कन्या - अचानक फायदा मिलने वाला है


आज आपको मेहनत का पूरा फायदा मिलेगा। कोई अच्छी खबर या बड़ी सक्सेस की खुशी मिल सकती है। अचानक फायदा होने के भी योग बन रहे हैं। आपको जल्दी ही कुछ एक्स्ट्रा आमदनी हो सकती है।


ये भी पढ़ें -वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें…


तुला - मनचाहे अवसर कर रहे हैं इंतजार


आपको बिजनेस के कुछ नए मौके मिल सकते हैं। आज आपको आगे बढ़कर लोगों से बातचीत करनी चाहिए और अपना नेटवर्क आगे बढ़ाना चाहिए। आज किसी से सलाह मांगेंगे और उसकी बात आपको बहुत कुछ सिखा भी देगी। आपके काम पूरे होंगे और फायदा भी मिलेगा।


वृश्चिक - जानबूझकर खतरा मोल न लें


आज के दिन किसी पर अपनी वकालत न करें और बोलने में थोड़ी सावधानी बरतें। आप अपने रिश्ते को सुधारने की दिशा में जो कुछ कर सकते हैं, कर चुके हैं। अब सामने वाले को मौका दें। अपनी सीमा पार न करें, वरना बेवजह आपको गलत ठहराया जा सकता है।  


धनु - शुभ काम में देरी कैसी


लाइफ में नये काम भी करना सीखें। दोस्तों के साथ मिलने का कोई प्रोग्राम भी बन सकता है। पैसों के मामले में सुधार करने का सही समय है। घर बैठे मौके किस्मत से मिलते हैं और आपकी किस्मत भी तभी आपका साथ देगी, जब आपके अंदर उसे पाने की भूख होगी।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…


मकर - सेल्फिश होने की है जरूरत


कभी- कभी आपको कुछ अच्छा करने के लिए थोड़ा स्वार्थी यानि सेल्फिश होना पड़ेगा। भविष्य में समस्याओं से बचने के लिए जरूरी है कि आप खुश रहें। दयावान बनना एक तरफ है और बेवकूफ बनना एक तरफ। आप खुद फैसला कीजिए कि आप क्या बन रहे हैं।


कुंभ - दिमाग को शांत रखें


मौसम में बदलाव की वजह से आपका भी मिजाज बदल सकता है। ज्यादा ठंडा पानी न पीयें। ये आपको नुकसान कर सकता है। खुद के लिए थोड़ा समय निकालें और दिमाग को आराम दें। इससे आप कल के कठिन काम के लिए तैयार हो पाएंगे।


मीन - घूमने का बन सकता है प्रोग्राम


दिमाग तेज चलेगा और लगभग हर समस्या का समाधान मिल सकता है। लोगों की बातें समझने की कोशिश करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है लेकिन व्यस्तता की वजह से इसमें आपका शामिल होना मुश्किल है।


ये भी पढ़ें -अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स

Published on Oct 28, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed