23 अक्टूबर, 2018 राशिफल |23 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 23 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 23 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - अपने बोलने का तरीका बदलें


आज कोई छोटी बात भी आपको परेशान कर सकती है। बोलने के तरीके को लेकर सावधानी न बरती तो नुकसान हो सकता है। याद रखें, हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती। इसलिए सोच-समझ कर किसी भी चीज का चुनाव करें।


वृषभ - सिर्फ किस्मत के भरोसे मत बैठें


ओवरईटिंग करने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें। अब वक्त आ गया है कि आप अपनी सेहत पर सोच- विचार करें। किस्मत के भरोसे न बैठें और मेहनत करें। आज कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। ईश्वर का ध्यान करें।  


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…


मिथुन - गलती का एहसास होगा


आप परदे के पीछे रहकर अच्छी तरह काम नहीं कर सकते हैं, इसलिए आपको अपने टैलेंट और स्ट्रेंथ को सबके सामने पेश करना होगा। कल आपने जो गलतियां की थी, आज उनका एहसास हो जाएगा।


कर्क - पड़ सकता है गलत इंप्रेशन


पार्टनर के साथ अपने रिलेशन सुधारने की कोशिश करें। इससे आपका प्यार और भी गहरा होगा। किसी नए शख्स से मिलते समय आप अपने नेचर पर थोड़ा कंट्रोल रखें। गलत इंप्रेशन पड़ सकता है। आज कोई बड़ा फैसला लेने से बचें।  


सिंह - सोच-समझकर कोई प्लान बनाएं


अगर आप आज का कोई प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सोच लीजिए। नुकसान होने के आसार ज्यादा हैं। आज ज्यादा खर्च करने से बचें। यह दिन खुद को समय देने का है। बाहर निकलने के बजाय अपने परिवार को समय दें।  


कन्या - ठंडा पानी न पिएं


आपके मन में जो चल रहा है, बस वही करें। लोगों को आपके लिए जो कन्फ्यूजन था, वो खत्म हो जाएगा। लंबी यात्रा पर जाने से बचें, सेहत बिगड़ सकती है। ठंडी चीजों का सेवन न करें।  


ये भी पढ़ें -अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स


तुला - अच्छे लोगों के साथ रहें


दोस्तों के बीच आप काफी लोकप्रिय हैं। ऑफिस के बाद दोस्तों को समय देने की कोशिश करें। आप खुद में कुछ पॉजिटिव बदलाव महसूस करेंगे। कही- सुनी बातों पर ध्यान न दें। अच्छे लोगों के साथ रहें।


वृश्चिक - गलत का साथ न दें


अगर आपको कोई अच्छा लगता है तो उसे अपने दिल की बात बता दें। पिता से मनमुटाव हो सकता है। अपनी वाणी पर संयम बरतें। गलत का साथ न दें।  


धनु - ज्यादा उतावले मत हों


आज जमीन खरीदने के लिए सही दिन है। खुशकखबरी मिल सकती है, खुद पर संयम रखें। अपनी भावनाओं पर भी थोड़ा कंट्रोल रखें। आपकी खुशी पर लोगों की नज़र लग सकती है।


ये भी पढ़ें -सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु…


मकर - सेहत हो सकती है कमजोर


आज आप ज्यादा थकावट महसूस करेंगे। सेहत भी कमजोर हो सकती है। खाने- पीने का ख्याल रखें। खाना उत्तर- पूरब की दिशा में बैठ कर खाएं तो फायदा होगा। माता- पिता के साथ ज्यादा समय बिताएं।


कुंभ - आज फ्लर्ट करने से बचें


आज के दिन किसी से फ्लर्ट करने से बचें, नहीं तो आपके लिए बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। किसी चालाक व्यक्ति से दूर रहें, वह आपकी इमेज बिगाड़ सकता है। इतनी जल्दी लोगों पर भरोसा न करें। दिल की जगह दिमाग लगाएं।


मीन - रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है


लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे। आपको लव प्रपोजल मिल सकते हैं। रुके हुए पैसों के लिए कोई नया प्लान दिमाग में आ सकता है, जिससे आपका पैसा वापस मिल जाएगा। आज थोड़ा बिजी शेड्यूल रहेगा लेकिन उससे आपको फायदा मिलेगा।


ये भी पढ़ें -भूलकर भी किसी को गिफ्ट न करें ये 5 चीजें, बुरा पड़ता है असर

Published on Oct 23, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed