19 अक्टूबर, 2018 राशिफल |19 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 19 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 19 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - दिल की सुनें दिमाग की नहीं


आप पिछले कई दिनों से अपने किसी खास रिश्ते को लेकर चिंताग्रस्त हैं। आज फैसला लेने का दिन है। ये फैसला भले ही मुश्किल लगेगा लेकिन आपको इस बारे में अपने दिल की सुननी चाहिए, दिमाग की नहीं।


वृषभ - काम की वजह से परेशान न हों


काम-काज में चीजें सही नहीं चल रही हैं। इस वजह से आपको काफी गुस्सा आएगा। ऐसे मूड में अक्सर मन करता है कि बस बैठे रहें, कुछ न करें। लेकिन इस समय आप खाली नहीं बैठ सकते हैं। कुछ भी प्लान करें- शॉपिंग, मूवी, हैंगआउट लेकिन डिप्रेस न हों।  


ये भी पढ़ें -अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स


मिथुन - जल्दबाजी में कोई गलत फैसला न करें


आज अपने दिल की बात सुनें और वही करें जो आपका दिल कहे। इसमें आपका ही फायदा है। पार्टनर के धोखेबाज होने की बात पता चल सकती है। अब ये सोचें कि आपको क्या करना चाहिए?


कर्क - अपना आपा खो सकते हैं


आज आप किसी ऐसे आदमी की वजह से अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे, जो बिना वजह आपके हर काम में टांग अड़ाता रहता है। इससे आपकी हेल्थ पर असर पड़ सकता है, बेहतर रहेगा कि उस शख्स से दिमाग हटाकर मन को कहीं और लगाएं।  


सिंह - ठगों से बचकर रहें


इस समय चीज़ें आपके मन- मुताबिक नहीं हो रही हैं। इस वजह से एग्रेसिव न हों क्योंकि इससे आपकी सारी मेहनत बर्बाद हो सकती है। कोई आपको बहला-फुसला कर ठग भी सकता है, सावधान रहें।


कन्या - आ सकता है कोई एक्स्ट्रा काम


आप किसी खास व्यक्ति से मिलना चाहते हैं तो मिल लें। सोचा हुआ काम समय से पूरा हो सकता है। आज रूटीन के अलावा एक्स्ट्रा काम भी कर सकते हैं, जिससे आपको कोई बड़ा फायदा होगा। आपका व्यवहार लोगों पर असर छोड़ने में कारगर साबित हो सकता है।


ये भी पढ़ें -वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें…


तुला - दिल लगाएं.. दुखाएं नहीं


लव गेम खेलने का समय आ गया है। किसी को चोट पहुंचाए बिना आगे बढ़ सकते हैं। लोगों से मिलें, शादी-बारात में जाएं, हो सकता है कि आपको वहीं कोई साथी मिल जाए, जो आपके दिल की बात को समझ ले।   


वृश्चिक - टेंशन नहीं छोड़ेगी पीछा


आप मुसीबत खुद मोल लेने वाले लोगों में से हैं। इस वजह से टेंशन आपका पीछा छोड़ती ही नहीं है। आज सर दर्द से परेशान हो सकते हैं। बेहतर रहेगा कि खूब पानी पियें। वॉक पर जाना शुरू करें।   


धनु - सोच-समझकर करें फैसला


प्रॉपर्टी की किसी खबर का इंतजार है तो आज वो आपको मिल सकती है। जरूरी काम निपटाने का कोई प्लान बन सकता है। उस पर काम भी शुरू हो सकता है। साथ के लोगों की मदद मिलेगी। आपके फैसले आपको नुकसान भी दे सकते हैं।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोग कैसे करते हैं अपने प्यार का इजहार


मकर - तकदीर बदलने वाली है


आज का दिन नई जॉब खोजने के लिए एकदम सही रहेगा। आपने हमेशा से ईमानदारी और मेहनत के साथ काम किया है लेकिन चीजें आपके हिसाब से कभी नहीं हुई हैं। अब आपकी तकदीर बदलने वाली है।


कुंभ - प्यार में एग्रेसिव हो सकते हैं


आज आप प्यार के मामले में एग्रेसिव हो सकते हैं। इससे आपके पार्टनर को काफी हैरत होगी क्योंकि उसने अक्सर आपको  जेंटल और रोमांटिक मूड में ही देखा है। आज प्यार के अलग-अलग रूपों को एक्सप्लोर करेंगे। सेहत भी सही रहेगी।


मीन - चालाकी दिखाने का समय है


आप पिछले कई दिनों से बेचैन और दुखी सा महसूस कर रहे हैं लेकिन आज आपको न चाह कर भी खुश रहना ही पड़ेगा। वरना बनते काम बिगड़ने में देरी नहीं लगेगी। चालाकी दिखाने का समय आ गया है, आज का दिन इस काम के लिए सबसे बेहतर है।  


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…

Published on Oct 19, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed